शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत से ज्यादा खूबसूरत है उनकी साली, आप भी देखकर बोलेंगे – ‘लकी हैं जीजा’

 


Shahid Kapoor: शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) का नाम बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर्स की लिस्ट में आता है। शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) खूबसूरती और स्टाइल के मामले में किसी से कम नहीं है। उनकी खूबसूरती और दिलकश अदाएं फैंस को काफी पसंद आती है। मीरा राजपूत सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और यही वजह है कि मीरा की फैन फॉलोइंग बॉलीवुड की किसी टॉप एक्ट्रेस से कम नहीं है। मीरा की हर तस्वीर इंटरनेट पर शेयर करते ही वायरल हो जाती है। मीरा राजपूत की सोशल मीडिया पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है। पर इस बार मीरा नहीं बल्कि उनकी बहन नूर वाधवानी की फोटो सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है। चलिए आपको बताते हैं क्यों?

मीरा से भी ज्यादा खूबसूरत है Shahid Kapoor की साली

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और उनकी पत्नी मीरा राजपूत की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर फैंस इस कपल पर दिल खोलकर प्यार लुटाते हैं। दोनों अक्सर कपल गोल्स देते हुए भी नजर आते हैं। शाहिद कपूर और मीरा राजपूत जब से शादी के बंधन में बंधे हैं, दोनों एक दूसरे पर प्यार लुटाने का कोई मौका नहीं छोड़ते। इनकी केमिस्ट्री आज भी बेमिसाल है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि शाहिद की पत्नी मीरा राजपूत की दो बहनें और हैं इनमे से एक तो खूबसूरती के मामले में मीरा को ही टक्कर देती हैं।

मीरा को पीछे छोड़ आगे निकली Shahid Kapoor की साली

बता दें शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत तीन बहनों में दूसरे नंबर पर आती हैं। मीरा की बड़ी बहन का नाम प्रिया राजपूत है, तो वहीं छोटी वाली का नाम नूर राजपूत वाधवानी (Noor Rajput Wadhwani) है। नूर वाधवानी की फोटो देखने के बाद लोग उनकी तुलना उनकी खूबसूरत बहन मीरा से करने लगे हैं। नूर की जो फोटो सामने आई है, उसमें उन्हें ब्लैक कलर के लॉन्ग व्लेजर, टी शर्ट और स्कर्ट में देखा जा सकता है। इस तस्वीर में नूर बहुत खूबसूरत लग रही हैं। तस्वीर में उनका स्टाइल भी देखते ही बन रहा है। उन्होंने खुद को जिस तरह से स्टाइल किया है, उसे देखने के बाद लोग कह रहे हैं कि मीरा की बहन भी उनकी ही तरह स्टाइलिश हैं।

शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत की बहन नूर वाधवानी एथलीट फ्रिक की को-फाउंडर, डिजाइनर और सीईओ हैं। वे शादीशुदा हैं और उनके बच्चे भी हैं। नूर वाधवानी की फोटो को देखने के बाद एक यूजर ने लिखा है,”हमारे कबीर सिंह कितने लकी है।” तो वहीं एक और लिखते हैं, “मीरा की बहन उनसे भी ज्यादा क्यूट और स्टाइलिश हैं।”

0/Post a Comment/Comments