India’s Talent Fight Season-4: यशराज नामदेव ने टॉप-50 में बनाई जगह, पन्ना के कलाकार को जजेस ने सराहा


Yashraj Namdev: हाल ही में देवभूमि उतराखंड के जिले रुरकी में आयोजित हुए टीवी रियलिटी शो इंडिया’ज टैलेंट फाइट सीजन 4 के मेगा ऑडिशन में मध्यप्रदेश के पन्ना जिले के 18  साल के उभरते कलाकार यशराज नामदेव का टॉप-50 सेलेक्शन हो गया है। 

यशराज के सेलेक्शन से जिले और उनके परिवार में खुशी का महौल है, यशराज ने अपने सेलेक्शन पर खुशी जताते हुए कहा बताया कि लाखों लोगों में टॉप-50  में चुना जाना मेरे लिए बहुत बड़ी बात है, यश ने बताया कि ऑडिशन राउंड में जजेस को उनका परफॉर्मेंस बेहद पसंद आया था बस रिजल्ट का इंतजार कर रहे है।

आगे बात करते हुए यश ने कहा मेहनत करता रहूंगा और अपने जिले का नाम अपने राज्य का नाम रोशन करता रहूंगा और ईश्वर ने चाहा तो रियलिटी शो जीतकर ही आऊंगा। 

इससे पहले यशराज नामदेव भोपाल में संपन्न हुए डांस रियलिटी शो इंडिया’ज डांस पावर में यशराज नामदेव को बेस्ट कोरियग्राफर 2023 का अवॉर्ड भी जीत चुके है। इस अवॉर्ड से युवा यशराज नामदेव (Yashraj Namdev) को जानेमाने कोरियग्राफर मास्टर मर्जी पेस्टोनॉजी ने ट्रॉफी देकर नवाजा था।

आपको बता दें कि यशराज नामदेव ने एक मध्यम वर्गीय परिवार से आते है और बहुत कम उम्र में ही यश ने डांस करना शुरु कर दिया था और आज सिर्फ 18 साल की उम्र में कई युवाओं को डांस सिखा रहे हैं इतना ही नही यश सुबह और शाम को बच्चों को डांस सिखाते हैं तो दोपहर टाइम में सिलाई करते है।

0/Post a Comment/Comments