Jawan Trailer: शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

 


Jawan Trailer Out : बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान की बहुप्रतीक्षित फिल्म जवान का धमाकेदार ट्रेलर आज यानी 10 जुलाई को सुबह रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर आउट होने के बाद से ही ये सोशल मीडिया पर सुर्खियों में छाया हुआ है।#jawantrailer सोशल मीडिया पर कर रहा है ट्रेंड।

जैसा कि आप सभी जानते हैं शाहरुख खान की अपकमिंग फिल्म ‘जवान (Jawan) का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। ये फिल्म 7 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिलहाल इसका धमाकेदार ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है। जिसके बाद से ही यह सुर्खियों में छाया हुआ है।

शाहरुख खान की फिल्म जवान के ट्रेलर की शुरुआत उनकी आवाज के साथ होती है जिसमें उन्हें यह कहते सुनाई देता है कि “मैं कौन हूं, कौन नहीं l, पता नहीं। मां को किया या वादा हूं, या अधूरा एक इरादा। मैं अच्छा हूं, बुरा हूं, पुण्य हूं, या पाप हूं। ये खुद से पूछना क्योंकि मैं भी आप हूं। रेडी। नाम तो सुना होगा।”

हाल ही में रिलीज हुई किंग खान की फिल्म पठान (Shahrukh Khan’s Movie Pathaan) की तरह ही जवान भी एक एक्शन मूवी है। बल्कि जवान में और भी अधिक एक्शन देखने को मिलेगा। इसके ट्रेलर में ही नयनतारा (Nayantara), दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) व विजय सेतुपति (Vijay Setupati) एक्शन सीक्वेंस देखने को नजर आया है।। जानकारी के लिए आपको बता दें फिल्म जवान में दीपिका का गेस्ट अपीयरेंस देखने को मिलेगा। फिल्म जवान का धमाकेदार ट्रेलर (Jawan Trailer Review) दर्शकों को बेहद पसंद आ रहा है। शाहरुख खान का ट्रेलर (Shahrukh Khan Look in Jawan)में जो अवतार देखने को मिला है, उनका वो अवतार पहले किसी भी फिल्म में नहीं दिखा है। मुंह पर बंधी पट्टी, और लगा हुआ खून उनके लुक को खूंखार बना रहा है। दर्शक धमाकेदार ट्रेलर को देखकर फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिलहाल यह फिल्म 7 सितंबर 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस दिन जन्माष्टमी की भी छुट्टी है, ऐसे में बॉक्स ऑफिस पर फिल्म का जबरदस्त कलेक्शन देखने को मिल सकता है।

Jawan Movie Trailer : देखें वीडियो

0/Post a Comment/Comments