स्वर्ग की अप्सरा से कम नहीं अमरीश पुरी की बेटी, बॉलीवुड में आ जाए तो कई एक्ट्रेस का करियर हो जाएगा तबाह


दिवंगत अभिनेता अमरीश पुरी को इस सदी का सबसे बड़ा विलेन कहा जाता है। उन्होंने अनगिनत फिल्मों में काम करके अपने अभिनय का लोहा मनवाया है। यहाँ तक हॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर स्टीवन स्पिलबर्ग ने तो यह तक कहा है कि फिल्मी दुनिया में अमरीश पुरी जैसा विलेन आज तक नहीं हुआ। इस आर्टिकल में हम आपको अमरीश पुरी की ख़ूबसूरत बेटी के बारे में बताने जा रहे।

तस्वीरें देख हैरत में लोग

जो बेहद ख़ूबसूरत होने के बावजूद कभी फ़िल्मी दुनिया में नहीं आईं। अमरीश पुरी की इस प्यारी बेटी का नाम है नम्रता पूरी। नम्रता की हाल ही में कई तस्वीरें वायरल हुई थीं, जिन्हें लोगों ने खूब पसंद किया। जब उन्हें पता चला कि यह अमरीश पुरी की बेटी हैं तो उन्होंने हैरानी हुई और सबके मन में बस एक ही सवाल आया, कि इन्होंने कभी फिल्मों की ओर रुख क्यों नहीं किया।

क्यों चुना अलग करियर

तो आपको बता दें कि इसके पीछे एक बड़ी वजह है। दरअसल अमरीश पुरी यह कभी नहीं चाहते थे कि उनकी बिटिया फ़िल्मी दुनिया में कदम रखे। संभवतः इसीलिए नम्रता ने एक अलग करियर चुना। नम्रता पेशे से एक कॉस्ट्यूम डिजाइनर हैं। हालांकि एक बार उनके मन में एक्टिंग करियर के लिए प्रेम जगा भी था।


आज भी मनाते हैं लोग

लेकिन वह इस पर गंभीरता से नहीं ध्यान दे सकीं। शायद यही वजह है कि किसी एक्ट्रेस से कहीं ज्यादा ख़ूबसूरत इस लड़की का करियर आज उस जगह पर नहीं है जहाँ होना चाहिए। आज नम्रता की शादी हो चुकी है और उनके पति का नाम शिरीष बग्वे है। उनके काफी चाहने वाले आज भी उन्हें बॉलीवुड में काम करने को मनाते रहते हैं।

कई बड़ी एक्ट्रेस को दे सकती हैं टक्कर

पर शायद अब नम्रता को अपने दूसरे करियर में ही सुकून मिल रहा है। एक बात तो तय है कि यदि नम्रता पूरी बॉलीवुड में नियमित तौर पर काम करती तो शायद आज उनका नाम बॉलीवुड की सबसे काबिल अभिनेत्रियों में शुमार होता। पर किस्मत को संभवतः यह मंजूर ही नहीं था। उम्मीद है कि आने वाले समय में शायद नम्रता किसी फ़िल्मी प्रोजेक्ट पर काम करें।

0/Post a Comment/Comments