माधुरी दीक्षित के इस बोल्ड सीन ने मचा दिया था बवाल, विनोद खन्ना के साथ इंटिमेट होने के लिए एक्ट्रेस को मिले थे कितने करोड़

 


Madhuri Dixit Vinod Khanna: 80 और 90 दशक की धक-धक गर्ल कही जाने वाली माधुरी दीक्षित ने हिंदी सिनेमा पर राज किया है। एक समय ऐसा था जब माधुरी दीक्षित के साथ काम करने के लिए बड़े-बड़े स्टार उतावले हुआ करते थे। आज हम माधुरी दीक्षित के एक ऐसे सीन के बारे में बताने जा रहे हैं जिससे फिल्म इंडस्ट्री में बवाल मच गया था। यह सीन माधुरी दीक्षित ने विनोद खन्ना के साथ शूट किया था‌।

विनोद खन्ना के साथ हुई थी इंटिमेट

बॉलीवुड इंडस्ट्री के मशहूर अभिनेत्री माधुरी दीक्षित दयावान फिल्में विनोद खन्ना और फिरोज खान के साथ नजर आई थी। इस फिल्म में एक्ट्रेस ने विनोद खन्ना के साथ बेहद ही बोल्ड सीन शूट किया था। माधुरी दीक्षित के इस बोल्ड सीन को देखकर इंडस्ट्री में बवाल मच गया था। इस बोल्ड सीन को शूट करने के लिए माधुरी दीक्षित ने इतने करोड़ रुपए लिए थे जिसे सुनकर आपके भी होश उड़ जाएंगे।

माधुरी दीक्षित ने लिए थे इतने करोड़ रुपए

माधुरी दीक्षित ने विनोद खन्ना के साथ बोल्ड सीन शूट करने के लिए 1‌ करोड रुपए लिए थे। दरअसल फिल्म के डायरेक्टर और दिग्गज एक्टर फिरोज खान नहीं चाहते थे कि माधुरी दीक्षित फिल्म के किसी भी सीन को ना करें। इसी वजह से माधुरी दीक्षित को एक सीन शूट करने के लिए इतने करोड़ रुपए मिले थे।

1/Post a Comment/Comments

Post a Comment