नीतू कपूर ने फिल्म का रिव्यू शेयर करते हुए आलिया भट्ट की तारीफ के बांधे पुल, तो बहू ने भी लुटाया सासू मां पर प्यार

 


Neetu Kapoor Post: आलिया भट्ट और रणवीर सिंह के फिल्म राॅकी और रानी की प्रेम कहानी बहुत जल्द सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है इस फिल्म को देखने के लिए फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की लीड रोल में नजर आने वाले हैं। मंगलवार को मुंबई में फिल्म की स्क्रीनिंग रखी गई थी जिसमें आलिया भट्ट अपने पति रणबीर कपूर के साथ पहुंची थी। अब इसी बीच आलिया भट्ट की सासू मां नीतू कपूर ने अपना रिव्यू भी शेयर किया है। नीतू कपूर ने फिल्म को देख लिया है और उन्होंने अपना रिव्यू शेयर करते हुए बहू आलिया की काफी तारीफ भी की है।

नीतू कपूर ने शेयर किया पोस्ट

नीतू कपूर ने फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा है,”एक पूरी इंटरटेनर है और सभी एक्टर्स ने शानदार परफॉर्मेंस दी है। Story आलिया भट्ट बहुत खूबसूरत लग रही हैं‌”। जैसे ही नीतू कपूर ने अपनी बहू की तारीफ की तो सासु मां पर प्यार लुटाने से आलिया भट्ट खुद को रोक नहीं पाई ।

आलिया भट्ट ने भी लुटाया प्यार

आलिया भट्ट ने नीतू कपूर की स्टोरी को शेयर करते हुए लव यू के साथ हॉर्ट वाली इमोजी भी शेयर की है। आपका बता दे Alia Bhattआलिया भट्ट की फिल्म की स्क्रीनिंग में नीतू कपूर अपनी ननद रीमा जैन के साथ पहुंची थी। इस दौरान उन्होंने ग्रीन प्रिंटेड क्लॉक को व्हाइट पैंट के साथ कैरी किया हुआ था।

0/Post a Comment/Comments