सनी देओल के छोटे बेटे राजवीर और पूनम ढिल्लो की बेटी बड़े पर्दे पर लड़ आएंगे इश्क, फिल्म का टीजर हुआ आउट

 


Rajveer Deol Debut Movie:
बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने-माने खानदान, देओल परिवार से अब एक और सदस्य इंडस्ट्री में कदम रखने के लिए पूरी तरह से तैयार है। पहले धर्मेंद्र (Dharmendra), सनी देओल (Sunny Deol) और बॉबी देओल (Bobby Deol) और अब इनके खानदान की तीसरी पीढ़ी से करण देओल (Karan Deol) के बाद उनके छोटे भाई राजवीर देओल (Rajveer Deol) भी बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करने वाले हैं। इनकी पहली फिल्म ‘ दोनों (Dono)’ का टीजर आज रिलीज हो गया है।

पूनम ढिल्लो की बेटी के साथ इश्क लड़ाएंगे राजवीर देओल-

राजवीर देओल सूरज बड़जात्या के प्रोडक्शन हाउस राजश्री प्रोडक्शन के बैनर तले बनी फिल्म ‘दोनों (Dono)’ के माध्यम से बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म बनकर तैयार हो गई है फिल्म का टीजर आज यानी 25 जुलाई 2023 को रिलीज कर दिया गया है।

इस फिल्म के माध्यम राजवीर देओल के साथ बॉलीवुड की जानी-मानी अभिनेत्री पूनम ढिल्लो की बेटी पलोमा ठकेरिया (Poonam Dhillon’s Daughter Paloma Thakeria) भी अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत कर रही हैं। इस फिल्म के माध्यम से सूरज बड़जात्या के बेटे अविनाश एस बड़जात्या बतौर डायरेक्टर अपने कैरियर की शुरुआत कर रहे हैं।

‘दोनों (Dono) एक लव बेस्ट ड्रामा मूवी है, जिसमें राजवीर देव का किरदार निभा रहे हैं जबकि पलोमा मेघना के रोल में नजर आएंगी।

Rajveer Deol Movie ‘Dono’ Teaser:

फिल्म दोनों के टीजर की शुरुआत एक शादी फंक्शन के दौरान देव (राजवीर देओल) और मेघना (पलोमा ठकेरिया) के पहली मुलाकात से होती है। शादी में हुई यह मुलाकात प्यार में बदल जाती है। लव बेस्ट मूवी के टीजर में ही राजवीर और पलोमा की केमिस्ट्री गजब की लग रही है। फिलहाल यह फिल्म कैसी होगी यह देखने वाली बात है फिल्म के रिलीज से जुड़ी अभी कोई अपडेट सामने नहीं आई।

अभिनेता सनी देओल ने आज बेटे राजवीर देओल की फिल्म का टीजर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है कि -“दो अजनबियों के साथ प्यार की मासूमियत का स्वागत कर रहे हैं, जिनकी मंजिल एक है। जल्द ही सिनेमाघरों में एक नई यात्रा शुरू होगी।”

आप भी देखें ‘दोनों’ फिल्म का टीजर –

फिल्म ‘ दोनों (Dono) का टीजर आपको कैसा लगा कमेंट सेक्शन में हमें जरूर लिखें।

0/Post a Comment/Comments