मिशन: इम्पॉसिबल की स्क्रीनिंग पर टॉम क्रूज़ ने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित किया

 


टॉम क्रूज़ दुनिया के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक हैं। वह अपनी एक्शन से भरपूर फिल्मों के लिए जाने जाते हैं और दुनिया भर में उनके बहुत बड़े प्रशंसक हैं। अभिनेता अपनी लोकप्रिय फ्रेंचाइजी के दूसरे भाग के साथ सिल्वर स्क्रीन पर वापस आ गए हैं। मिशन: इम्पॉसिबल - डेड रेकनिंग पार्ट वन, उर्फ ​​मिशन इम्पॉसिबल 7, 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है और फिल्म को लेकर काफी उत्साह है। अब, यह बताया गया है कि अभिनेता प्रशंसकों से मिलने और उनकी प्रतिक्रियाओं की जांच करने के लिए पूर्वावलोकन के दौरान विभिन्न सिनेमाघरों में जा रहे हैं।

मिशन: इम्पॉसिबल - डेड रेकनिंग पार्ट वन की स्क्रीनिंग के दौरान टॉम क्रूज़ की यात्रा

मिशन इम्पॉसिबल फ्रैंचाइज़ी प्रशंसकों के बीच काफी लोकप्रिय है, और जब भी कोई नया भाग रिलीज़ होता है तो उनके बीच हमेशा बहुत उत्साह होता है। इस बार भी कुछ ऐसा ही हाल हो गया है, लोग मिशन: इम्पॉसिबल-डेड रेकनिंग पार्ट वन की रिलीज के लिए पागल हो रहे हैं।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, टॉम क्रूज प्रीव्यू के दौरान सिनेमाघरों का दौरा कर रहे हैं और अपने प्रशंसकों को आश्चर्यचकित कर रहे हैं। हाल ही में, उन्हें पूर्वावलोकन के दौरान अमेरिका के अटलांटा में एक थिएटर में प्रवेश करते हुए देखा गया और लोग अपने पसंदीदा स्टार को उनके साथ फिल्म देखते देखने के लिए पागल हो गए। कथित तौर पर उनके साथ फिल्म के निर्देशक क्रिस्टोफर मैकक्वेरी भी थे।

टॉम क्रूज़ ने जयकार कर रहे प्रशंसकों का हाथ हिलाकर और मुस्कुराकर स्वागत किया। उन्हें यह कहते हुए भी देखा गया, "अटलांटा में आकर बहुत अच्छा लगा। हम बस यहां आने के लिए आप सभी को धन्यवाद कहना चाहते थे।"

मुख्य अभिनेता और निर्देशक को टोरंटो और डीसी में पूर्वावलोकन स्क्रीनिंग में भी देखा गया। उनका जोरदार स्वागत और तालियाँ बजाकर किया गया। उन्हें प्रशंसकों के साथ बातचीत करते और फिल्म देखने के लिए धन्यवाद देते हुए भी देखा गया।

मिशन: इम्पॉसिबल - डेड रेकनिंग पार्ट वन के बारे में

मिशन इम्पॉसिबल फ्रेंचाइजी की सातवीं फिल्म, मिशन: इम्पॉसिबल - डेड रेकनिंग पार्ट वन, एक नए मिशन के इर्द-गिर्द घूमेगी, जहां टॉम क्रूज़ द्वारा अभिनीत एथन हंट एक एआई के खिलाफ दिखाई देगा। वह नई तकनीक के खिलाफ लड़ाई के लिए बेनजी डन और लूथर स्टिकेल के साथ फिर से एकजुट होते नजर आएंगे। टॉम क्रूज़ के अलावा, फिल्म में हेले एटवेल, रेबेका फर्ग्यूसन, वेनेसा किर्बी, एसाई मोरालेस और अन्य भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

0/Post a Comment/Comments