'बाहुबली - द बिगिनिंग' के 8 साल - प्रभास के 5 बेहतरीन डायलॉग जो आज भी लोगों की जेहन में है


8 Years Of Bahubali:
 आठ साल पहले दुनिया ने भारतीय सिनेमा के इतिहास की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म निर्देशक एसएस राजामौली की 'बाहुबली: द बिगिनिंग' देखी थी, जो 10 जुलाई 2015 को रिलीज हुई थी। 

इस महान कृति ने प्रभास को एक अखिल भारतीय स्टार बना दिया और बाद में उनके प्रशंसकों ने इसे वैश्विक घटना बना दिया, जिन्होंने सहजता से अमरेंद्र और महेंद्र बाहुबली की दोहरी भूमिका निभाई और अपने जीवन के पांच से छह साल बाहुबली ब्रह्मांड को दिए, जिसने बाद में समृद्ध लाभांश का भुगतान किया। अभिनेता। 

अपने काम के प्रति सुपरस्टार का अनुशासन, समर्पण और जुनून वास्तव में उचित था जब फिल्म रिलीज हुई और वैश्विक मनोरंजन क्षेत्र में नए मानक स्थापित करते हुए एक वैश्विक ब्लॉकबस्टर बन गई। इसके अलावा, प्रभास ने इस फिल्म से जो स्टारडम हासिल किया वह अविस्मरणीय है, राजामौली द्वारा बनाए गए विशाल दृश्य तमाशे के समान। 

सिनेमाई उत्कृष्ट कृति के 8 गौरवशाली वर्ष पूरे करने के अवसर पर, आइए प्रभास के उन महाकाव्य संवादों पर एक नज़र डालें जिनका दर्शकों पर आज भी मंत्रमुग्ध कर देने वाला प्रभाव है!

1. “Aurat Par Haath Daalne Vale Ki Ungliyaan Nahi Kaat Tey… Kaat Tey Hain Toh Gala”

उस प्रतिष्ठित दृश्य को याद करें जहां प्रभास एक विशाल हॉल में अपनी ऑन-स्क्रीन पत्नी (अनुष्का शेट्टी द्वारा अभिनीत) का बचाव करते हुए अपराधी का सिर काटते हैं। 

2. “Samay Har Kaayar Ko Apni Bahaaduri Dikhane Ka Ek Mauka Jaroor Deta Hai… Yahi Vo Kshan Hai”

वह प्रेरक क्षण जब प्रभास अकेले ही एक बड़े दुश्मन से लोहा लेते हैं और इस पंक्ति को पढ़कर कुमार वर्मा को प्रेरित करते हैं। 

3. “Devi Ma Ki Pyaas Bujhane Ke Liye Ek Nirbal Ki Bali Kyu, Mera Umadta Hua Rakt Samarpit Hain”

युद्ध के मैदान में विशाल दुश्मन से मुकाबला करने से पहले, प्रभास उर्फ ​​बाहुबली राज्य की परंपरा को चुनौती देते हैं, जिससे हम सभी इस दृश्य और शक्तिशाली संवाद से आश्चर्यचकित हो जाते हैं। 

4. “Kya Hai Mrityu ... Humare Haathon Se Shatru Ka Mar Jaana Yeh Sochna Hai Mrityu ... Ranbhoomi Mein Shatru Se Bhaybheet Hokar Jeevit Rehna Hai Mrityu?”

युद्ध के मैदान में अपनी बटालियन के गिरते मनोबल को देखते हुए, प्रभास ने यह प्रभावशाली संवाद सुनाया जो उनमें साहस, वीरता और दुश्मन से मुकाबला करने की ताकत पैदा करता है।  

5. “Apne Haathon Ko Hathyar Bana Lo... Apni Saanson Ko Aandhiyon Mein Badal Do… Humara Rakht Hi Mahaan Sena Hain” 

प्रभास उर्फ ​​बाहुबली अपने मामा कटप्पा के साथ दुश्मन से मुकाबला करने से पहले अपनी सेना को प्रेरित करते हैं! 

काम के मोर्चे पर, प्रभास अगली बार श्रुति हासन के साथ 'सलार', अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण के साथ 'प्रोजेक्ट के', संदीप रेड्डी वांगा के साथ 'स्पिरिट' और फिल्म निर्माता मारुति के साथ एक और दिलचस्प प्रोजेक्ट में दिखाई देंगे।

0/Post a Comment/Comments