शादी के 5 साल बाद इस मशहूर एक्ट्रेस ने दिया जुड़वा बच्चों को जन्म, सेलेब्स दे रहे बंधाई

 


Gautam Pankhuri Baby: टेलीविजन की मशहूर अभिनेत्री पंखुड़ी अवस्थी और गौतम रोड़े ने आज अपने नन्हें बच्चे का स्वागत किया है। टीवी के मोस्ट पॉपुलर कपल गौतम रोडे और पंखुड़ी अवस्थी फाइनल जुड़वा बच्चों के पेरेंट्स बन गए। बुधवार की सुबह दोनों ने सोशल मीडिया पर गुड न्यूज़ शेयर की है। 26 जुलाई 2023 को पंखुड़ी अवस्थी ने अपने अधिकारी की निष्ठा काम हैंडल पर जुड़वा बच्चों के जन्म की गुड न्यूज़ शेयर की है।न्यू मॉम को ढेर सारी बधाइयां भी मिल रही है।

जुड़वा बच्चों के पेरेंट्स बने टीवी कपल

पंखुड़ी अवस्थी ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि, “दो से ब्लेस हुए हमें एक बेटा और एक बेटी का आशीर्वाद मिला। 25 जुलाई 2023 को आए। दिल खुशी और ग्रिटीट्यूड से भर गया‌। हम खुशी से 4 लोगों के परिवार कि अपनी जर्नी की शुरुआत की अनाउंसमेंट करते हैं। सभी के प्यार और आशीर्वाद के लिए आभारी हूं गौतम और पंखुड़ी।” पंखुड़ी की इस पोस्ट पर सोशल मीडिया यूजर्स के अलावा टीवी और बॉलीवुड स्टार भी बधाइयां दे रहे हैं।

टीवी सेलेब्स ने न्यू मॉम को दी बधाई

टीवी इंडस्ट्री के कई सारे शैलेश ने पंखुड़ी और गौतम को बधाई दी है। ये रिश्ता क्या कहलाता है एक्टर मोहसिन खान ने कमेंट करते हुए लिखा,”मुबारक” देवोलीना भट्टाचार्जी ने लिखा,”बधाई हो गौतम और पंखुड़ी।” वही आमिर अली ने लिखा, “बधाई हो मम्मी और पापा।”इसी तरह रोहन साह, विवेक दहिया, अमित टंडन ने भी कमेंट किया है।

0/Post a Comment/Comments