टॉपलेस होकर गुलाब की पत्तियों से इंटरनेट पर तहलका मचाती नजर आई Urfi Javed, सेंसेशनल लुक देख फैंस की फटी आंखें

Urfi Javed: सोशल मीडिया सेंसेशन उर्फी जावेद अक्सर अपने अतरंगी अंदाज और फैशन स्टाइल के चलते सुर्खियों में बनी होती है। उर्फी जावेद जब कोई अपनी फोटो पोस्ट करती है तो उस पर सोशल मीडिया यूजर्स और फैंस जमकर रिएक्ट करते हुए नजर आते हैं। उर्फी जावेद की फोटो पोस्ट होते ही वायरल हो जाती है। इस बार भी कुछ ऐसा ही खास पोस्ट उर्फी जावेद ने शेयर किया है। जिसकी वजह से वह फिर से चर्चाओं का केंद्र बन चुकी हैं।

एक्ट्रेस ने पोस्ट की बोल्ड फोटो

जावेद ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर बड़ा ही अलग और बोल्ड फोटो शेयर किया है। इस फोटो को शेयर करते हुए ऊर्फी जावेद ने कैप्शन में लिखा है “एक इच्छा बनाएं।” अब इस फोटो की बात करें तो उर्फी जावेद ने फूलों की मदद से अपने निप्पल ढके हुए हैं। साथ ही आसपास कुछ फ्लावर्स भी लगाए हुए हैं। इसी के साथ उन्होंने स्लेटी कलर की जींस भी पहनी हुई है। इस फोटो में एक्ट्रेस ने अपने बालों की पोनीटेल बनाई हुई है और उस पर हाथ रखते हुए वह फोटो क्लिक करा रही हैं। बता दें कि इस फोटो में उउर्फी जावेद ने गुलाब के फूलों का इस्तेमाल किया है।

ट्रोल हो रही एक्ट्रेस

इस फोटो के सामने आने के बाद ट्रोलर्स ने उनको ट्रोल करना शुरू कर दिया है। साथ ही उनकी पोस्ट पर कमेंट भी कर रहे हैं एक यूजर नहीं कमेंट करते हुए लिखा कि “आज सुबह जब मैं फूल तोड़ने जा रही थी तो देखा कि फूल नहीं है और उर्फी दीदी मेरे फूल चुरा कर ले गई।’ वहीं दूसरी दूसरे कमेंट में लिखा कि ‘फोटोग्राफर की किस्मत अच्छी है।’ इसके बाद अन्य यूजर्स भी इस तरह के कमेंट करते हुए नजर आए हैं वहीं कुछ फैंस एक्ट्रेस के इस स्टाइल की तारीफ कर रहे हैं।

0/Post a Comment/Comments