Tiku Weds Sheru Trailer: टीकू वेड्स शेरू के साथ नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी दिलों पर राज करने के लिए वापस आ गए हैं, देखें ट्रेलर


आगामी कॉमेडी-ड्रामा 'टीकू वेड्स शेरू' का ट्रेलर आज ओटीटी जायंट प्राइम वीडियो द्वारा जारी किया गया। 
साई कबीर श्रीवास्तव द्वारा निर्देशित, फिल्म कंगना रनौत के प्रोडक्शन हाउस, मणिकर्णिका फिल्म्स की पहली परियोजना है, जो इसे स्ट्रीमिंग सेवा के साथ अपना पहला सहयोग भी बना रही है। 

'टीकू वेड्स शेरू' में बहुप्रशंसित अभिनेता नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ-साथ बहुमुखी अभिनेता और उभरती हुई स्टार अवनीत कौर मुख्य भूमिका में हैं। 240 देशों और क्षेत्रों के प्राइम सदस्य 23 जून से फिल्म को स्ट्रीम करने में सक्षम होंगे। टीकू वेड्स शेरू प्राइम मेंबरशिप का नवीनतम सदस्य है। 

'टीकू वेड्स शेरू' दो सनकी और तारों भरी आंखों वाले पात्रों की यात्रा का अनुसरण करता है - एक सपने देखने वाला टीकू (अवनीत) और एक हसलर शेरू (नवाजुद्दीन)। ट्रेलर इस अपरंपरागत जोड़े, एक जूनियर कलाकार और एक महत्वाकांक्षी अभिनेता के जीवन में उतार-चढ़ाव दिखाता है, जो सपनों के शहर मुंबई में अपनी महत्वाकांक्षाओं को प्राप्त करने के लिए एक साथ अपनी पागल टोपी यात्रा शुरू करते हैं। एक असामान्य जोड़ी के एक साथ आने से जो शुरू हुआ, वह दो आत्माओं की शादी में बदल गया।

ट्रेलर यहां देखें:

"टीकू वेड्स शेरू एक कॉमेडी-ड्रामा है जो वास्तविक जीवन के संघर्षों के तत्वों को बुनता है जिससे लोग एक अनोखी प्रेम कहानी के साथ गुजरते हैं। टीकू और शेरू बहुत अलग व्यक्तित्व हैं जिनका एक सामान्य सपना है। शेरू के बारे में मुझे जो बात उत्साहित करती है वह यह है मनोरंजन उद्योग में सफलता हासिल करने के इच्छुक लोगों के सामने आने वाली चुनौतियों से वह जुड़ा हुआ है, अपने अलग अंदाज लेकर आता है, और एक प्यारे किरदार के रूप में सबसे अलग है।” नवाजुद्दीन सिद्दीकीई ने कहा। 

“मुझे मणिकर्णिका फिल्म्स की पहली परियोजना का हिस्सा बनने, कंगना (रनौत) के साथ काम करने और साई कबीर द्वारा निर्देशित होने की खुशी है, जो कहानी को एक नया दृष्टिकोण देते हैं। यह बहुत अच्छा है कि टीकू वेड्स शेरू का प्रीमियर प्राइम वीडियो पर होगा, जिससे दुनिया भर में फिल्म प्रेमियों के लिए इसकी पहुंच सुनिश्चित होगी।

अभिनेत्री अवनीत कौर ने भी खुलकर बात की, उन्होंने कहा, “जबकि मैंने कुछ टीवी शो में डबिंग की है और डिजिटल स्पेस की खोज की है, टीकू वेड्स शेरू मेरे करियर में एक महत्वपूर्ण मील का पत्थर है। न केवल मुख्य अभिनेता के रूप में यह मेरी पहली हिंदी फीचर फिल्म है, बल्कि मुझे कंगना मैम और नवाजुद्दीन सर जैसे उद्योग जगत के दिग्गजों के साथ काम करने का अवसर भी मिला है। इसके अलावा, फिल्म का प्राइम वीडियो पर विश्व स्तर पर प्रीमियर होगा, जो व्यापक दर्शकों तक पहुंचेगा। एक अभिनेता इससे ज्यादा और क्या मांग सकता है!”

“नवाजुद्दीन सर के साथ काम करना एक अभिनेता के रूप में एक समृद्ध अनुभव रहा है, मैंने उनसे बहुत कुछ सीखा है। हालांकि हमारी जोड़ी अपरंपरागत है, लेकिन दर्शकों को टीकू और शेरू के बीच एक बहुत ही खूबसूरत रिश्ता देखने को मिलेगा। उनका एक साझा सपना है जो उन्हें एक साथ लाता है, और फिल्म उनके प्यार और आकांक्षाओं की खोज है जिसे देखने में दर्शकों को मजा आएगा।

0/Post a Comment/Comments