Tamannah Vijay Dating: देर रात स्पॉट हुए Tamannah और Vijay


Tamannah Bhatia And Vijay Varma:
फिल्म ‘डार्लिंग’ (Movie Darling) से अपने दमदार एक्टिंग से फैंस के बीच पॉपुलर हुए विजय वर्मा ने अपनी एक्टिंग से आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की वाहवाही भी लूट लिया था. वही हाल ही में एक्टर कांस (Cannes) में भी शिरकत करके लौटे हैं. साथ ही हाल ही में सीरीज  ‘दहाड़’ (Series Dahaad) के लिए भी उनकी एक्टिंग के लिए काफी सराहना मिली थी. करियर से परे अगर एक्टर की बात करें तो विजय आजकल अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर ज्यादा चर्चे में हैं. आपको बता दें रुमर्स के अनुसार विजय और तमन्ना भाटिया एक दुसरे को डेट (Tamannah Bhatia And Vijay Varma Dating) करते हैं.

शुक्रवार को स्पॉट हुए Tamannah And Vijay

आपको बता दें कि बीती रात दोनों एक्टर को डिनर डेट के लिए साथ में स्पॉट किया गया है. काले ब्लेज़र में , हल्के रंग की शर्ट और काले रंग की पैंट के साथ एक्टर काफी कूल नजर आ रहे थे वही तमन्ना ने काले रंग के ट्यूब टॉप में नजर आई. वही एक्ट्रेस ने टॉप के साथ काले ब्लेज़र और काले स्टाइलिश कम कमर वाली पैंट के साथ लुक को कैरी किया था. एक सोर्स के अनुसार दोनों एक्टर को बांद्रा में एक साथ शुक्रवार की रात स्पॉट किया गया था.

Vijay ने कहा  मुझे इसके बारे में बात करने का कभी मन नहीं करता

हालांकि सीरीज दहाड़ के ट्रेलर लांच के दौरान जब उनके साथ तमन्ना के साथ डेटिंग की ख़बरों के बारे में पूछा गया तब एक्टर ने कहा “मुझे इसके बारे में बात करने का कभी मन नहीं करता”.

वहीं इवेंट के दौरान जब उनसे पूछा गया तो विजय कहते हैं कि मेरे लिए यह सब एकदम नया है. मुझसे कभी पर्सनल लाइफ को लेकर अभी तक सवाल नहीं किया गया था, लेकिन अब इस चीज़ का सामना करना मेरे लिए बेहद अलग है.आगे एक्टर कहते हैं कि लेकिन इस तरह के सवालों से बचने के लिए रास्ता निकाल लिया कि वह इस तरह की ख़बरों को अनदेखा कर दें.

New Year पर साथ हुए थे स्पॉट

आपको बता दें कि न्यू इयर पर दोनों को एक पार्टी में साथ देखा गया था जिसके बाद दोनों की डेटिंग की खबरें तेज़ हो गई थी. दोनों की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर उस समय खूब वायरल हुई थी. दोनों एक्टर ने न्यू इयर पार्टी में काफी क्लोज़ देखा गया था.

Lust Story 2 के दौरान हुई थी मुलाकात

रिपोर्ट्स के अनुसार दोनों की मुलाकात एक सीरीज के दौरान हुई थी. सीरीज का नाम था ‘लस्ट स्टोरी 2’. जिसके बाद दोनों एक दुसरे के काफी करीब आए थे. हालांकि दोनों एक्टर्स ने सामने से आकर अपने रिलेशनशिप को कन्फर्म नहीं किया है लेकिन दोनों अक्सर कई बार स्पॉट किया गया है.

0/Post a Comment/Comments