Swara Bhasker: तो क्या, फहद के बच्चे की मां बनने वाली है एक्ट्रेस, महंत राजूदास बोले- ‘गडकरी जी को दिखाया आईना’

Swara Bhasker: बधाई हो, स्वरा भास्कर मां बनने वाली है! तो क्या फरवरी में सपा नेता फहद अहमद संग शादी के बंधन में बंध चुकी स्वरा प्रेग्नेंट है। एक्ट्रेस की मां बनने की खबर एक स्क्रीनशॉट के तौर पर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही थी। इस वायरल खबर को लेकर एक्ट्रेस को बधाइयां भी दी जा रही थी लेकिन जब इस बात की छानबीन की गयी तो सच्चाई कुछ और ही निकल कर आई है। आइए जानते हैं आखिर क्यों प्रेगनेंसी को लेकर ट्रोल हो रही हैं स्वरा।

क्या है पूरा मामला

दरअसल न्यूज़ 24 नाम से एक ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही थी जिसमें यह दावा किया जा रहा था कि एक्ट्रेस के पति फहद अहमद ने इस बात को कन्फर्म किया है। ट्वीट में कहा गया, “स्वरा भास्कर हुई प्रेग्नेंट, शौहर फवाद अहमद ने किया कन्फर्म, जुलाई में हो सकती है डिलीवरी, इस मशहूर हीरोइन ने फ़रवरी में ही किया था अपने से 8 साल छोटे फवाद से निकाह।” वहीं बाद में न्यूज़ 24 ने इस खबर को रिट्वीट कर कहा, “ऐक्ट्रेस स्वरा भास्कर से संबंधित ये फे़क ट्वीट सोशल मीडिया पर न्यूज़ 24 के नाम से शेयर हो रहा है। ये पूरी तरह फ़ेक है, ऐसा कोई ट्वीट न्यूज़24 ने नहीं किया है।”

राजूदास हनुमानगढ़ी अयोध्या ने ली चुटकी

वहीं इस खबर पर राजूदास हनुमानगढ़ी अयोध्या ने चुटकी लेते हुए कहा, “स्वरा भास्कर ने विवाह के 4.5 महीने बाद ही बालक को जन्म देकर समय से पहले काम पूर्ण करने वाले गडकरी जी को दिखाया आईना !!” वहीं इस ट्वीट पर यूजर्स जमकर मजे ले रहे हैं। इससे पहले भी राजूदास ने स्वरा की शादी को लेकर निशाना साधा था और कहा था कि यह शादी ज्यादा दिन नहीं चलेगी।

शादी को लेकर चर्चा में रही स्वरा

गौरतलब है कि स्वरा भास्कर की शादी ने लोगों को चौंका दिया था। एक्ट्रेस ने फहद अहमद संग कोर्ट मैरिज की बात फैंस को बताई थी तो उन्हें काफी ट्रोल किया गया था वहीं बाद में कपल ने धूमधाम से शादी रचाई थी जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

0/Post a Comment/Comments