जब South Actress के MMS और प्राइवेट फोटोज को लेकर खूब मचा था हंगामा, लिस्ट में श्रुति हासन की बहन भी हैं शामिल

South Actress: आजकल लोग बॉलीवुड से ज्यादा साउथ फिल्मों और पैन इंडियन मूवी को देखना पसंद कर रहे हैं। यह बात भी सच है कि पिछले कुछ समय में साउथ की कई हसीनाएं खूब लाइमलाइट में आई है। इस लिस्ट में नेशनल क्रश रश्मिका मंदाना से लेकर सामंथा रुथ प्रभु तक का नाम शामिल है। हालांकि इस लिस्ट में कुछ नाम ऐसे भी हैं जो लोगों के बीच नेगेटिव चीजों की वजह से रही है। जी हां, साउथ की कुछ हसीनाएं ऐसी हैं जो फिल्मों में तो खास कमाल दिखाने में कामयाब हुई लेकिन एमएमएस वायरल होने के बाद उन्हें खूब बेइज्जती सहनी पड़ी थी। आइए जानते हैं लिस्ट में कौन-कौन सा नाम है शामिल।

अक्षरा हासन की हुई थी फजीहत

कमल हासन की छोटी बेटी और श्रुति हासन की बहन जो साउथ एक्ट्रेस है इस लिस्ट में नाम शामिल है। दरअसल अक्षरा हासन की कुछ प्राइवेट तस्वीरें 2018 में खूब वायरल हुई थी जिसके बाद सोशल मीडिया पर हंगामा मचा था। फिल्मों में भले ही श्रुति की फिल्म कमाल ना दिखा पाई हो लेकिन इन फोटोज की वजह से खूब लाइमलाइट बटोरी थी।

नयनतारा की लिप-लॉक फोटो ने मचाई थी तबाही

इस लिस्ट में साउथ की पॉपुलर एक्ट्रेस नयनतारा भी है जो जल्द ही शाहरुख खान की फिल्म ‘जवान’ में नजर आने वाली है। नयनतारा और सिंबू किसी समय में एक-दूसरे को डेट कर रहे थे लेकिन जब दोनों अलग हुए तो उनकी फोटो खूब वायरल हुई थी जिसमें वे लिप-लॉक कर रहे थे।

रंजीता ने लोगों कर दिया था हैरान

90 के दशक की मशहूर अभिनेत्री एंड्रिया जेरेमिया को किसी पहचान की जरुरत नहीं है लेकिन उस समय हड़कंप मचा था जब नित्यानंद के साथ उनकी कुछ प्राइवेट तस्वीरें वायरल हुई थी लेकिन बाद में एक्ट्रेस ने कहा था कि फोटो में वह नहीं हैं। हालांकि बवाल तो खूब मचा था।

तृषा कृष्णन भी है लिस्ट में

देसी लुक में बला की खूबसूरत नजर आने वाली तृषा कृष्णन की प्राइवेट तस्वीरें भी खूब वायरल हुई थी लेकिन यह उनके मॉडलिंग के दिनों की थी। फोटोज को लेकर खूब बवाल हुआ लेकिन एक्ट्रेस ने सफाई देकर कही थी कि यह उनकी फोटो नहीं है।

एंड्रिया जेरेमिया की लिप-लॉक तस्वीरें हुई थी वायरल

अनिरुद्ध रविचंदर और एंड्रिया जेरेमिया को किसी पहचान की जरुरत नहीं है। जहां अनिरुद्ध एक संगीतकार हैं और एंड्रिया एक्ट्रेस लेकिन दोनों की लिप-लॉक तस्वीरें वायरल हुई तो खूब तबाही मच गयी थी। अब दोनों के बीच डेटिंग की खबर तो नहीं है लेकिन कहा जाता है कि ये आपस में दोस्त हैं।

0/Post a Comment/Comments