Sonnalli Seygall अपने बॉयफ्रेंड के साथ गुपचुप तरीके से करेंगी शादी, जानिए एक्ट्रेस किसके साथ लेंगी सात फेरे ?

Sonnalli Seygall: प्यार का पंचनामा सोनाली सेहगल पिछले कुछ समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों का हिस्सा बनी हुई है। दरअसल ऐसा माना जा रहा है कि, सोनाली से गत 7 जून को अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आशीष सजनानी के साथ गुपचुप तरीके से शादी की बंधन में बनने वाली है। हालांकि इस खबर पर अभी तक आपकी तरफ से कोई भी अधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। ऐसा बताया जा रहा है कि, सोनाली सहगल आशीष सजनानी के साथ पिछले 5-6 साल से रिलेशनशिप में है और अब वह एक दूसरे के साथ शादी करने जा रहे हैं।

लाइफ की एक नई जर्नी की शुरुआत करेंगे सोनाली और आशीष

बॉलीवुड के गलियारों में एक और पावर कपल शादी के बंधन में बनने जा रहे हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि कपल 7 जून 2023 को एक इंटिमेट वेडिंग सेरेमनी में सात फेरे लेंगे। सोनाली सहगल और आशीष सजनानी की इस वेडिंग में उनके करीबी रिश्तेदार और दोस्त मौजूद होंगे। लंबे समय से एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने अपने रिश्ते को आगे बढ़ाने का सोचो और अब वह अपनी लाइफ की एक नई जर्नी की शुरुआत करने जा रहे हैं।

सोनाली करना चाहती थी सीक्रेट वेडिंग

सोनाली ने अपनी शादी और अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर किसी को भी नहीं बताया। वह एक सीक्रेट वेडिंग करना चाहती है। ऐसा बताया गया कि, 5 जून को सोनाली सहगल और आशीष सजनानी की मेहंदी सेरेमनी हुई थी और अब कपल 7 जून को शादी के बंधन में बनेंगे। अगर सोनाली के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है। लेकिन 2011 में ब्लॉकबस्टर फिल्म प्यार का पंचनामा से उन्हें उनकी पहचान मिली। इसके बाद उन्होंने जय मम्मी दी, प्यार का पंचनामा 2, सोनू के टीटू की स्वीटी, नूरानी चेहरा, वेडिंग पुलाव जैसी फिल्मों में काम किया है।

0/Post a Comment/Comments