Skin Care: खुल गया बॉलीवुड ब्यूटी कियारा आडवाणी की ग्लोइंग स्किन का राज, अब आपकी भी त्वचा चमेगी चम-चम

 


Skin Care: बॉलीवुड अभिनेत्रियों की एकदम क्लियर और चांद जैसी खूबसूरती को देख हर किसी का मन करता है कि उनकी स्किन भी इसी तरह ग्लो करे । ऐसी ही एक बॉलीवुड स्टार कियारा अडवानी (Kiara Advani) जो अपनी ब्यूटी के लिए पूरी देश में राज कर रही हैं। कियारा अपनी स्किन को एकदम परफेक्ट रखने के लिए काफी सारे स्किन टिप्स को फॉलो करती हैं। अगर आप भी कियारा जैसी ग्लोइंग ब्यूटी अपने फेस पर देखना चाहती हो , तो यहां पर दिए गए कुछ ब्यूटी टिप्स को अपनी डेली लाइफ में करें शामिल। ऐसा करने से आपकी स्किन दिखेगी एकदम सफेद और रिफ्रेशिंग।

शाइनिंग चेहरे के लिए फॉलो करें यह ब्यूटी टिप्स

7-8 घंटे की पूरी नींद ले

यह बात हम सब जानते है कि लाइफ थोड़ी बिजी होने के चक्कर में कई बार हम अपनी पूरी नींद नहीं ले पाते है। जिस कारण से उसका असर हमारे चेहरे और मूड में देखने को मिलता है। चेहरा एकदम सूजा हुआ लगता है और थोड़ा डल भी होने लगता है और आंखों के नीचे डार्क सर्कल होने लगते है। जिसे चेहरे की चमक कम होने लगती है। इसलिए स्किन को क्लियर रखने के लिए अपनी नींद को पूरी करें।

चेहरे को साफ करके धोएं

आसपास ज्याद प्रदूषण होने की वजह से फेस पर बड़ी जल्दी से झूल मिट्टी चिपक जाती है। इसे चेहरे के पोर्स बंह होने शुरू हो जाते हैं  और स्किन पर दानों की समस्या शुरू हो जाती है। इस परेशानी से बचने के लिए दिन में 3 से 4 बार चेहरे को फेस वॉश की मदद से अच्छे से साफ करके दोना चाहिए । इसे चेहरे पर चिपकी सभी डस्ट साफ हो जाएगी।

मीठे से करें परहेज

अगर आप भी उनमें से एक हैं जिन्हें मीठा खाना पसंद है , तो आपको अपने मीठे पर रोक लगानी होगी। मीठे का अधिक सेवन करने से चेहरे की स्किन पर काफी परेशानी होने लगती है, जो चेहरे को क्लियर होने से रोकता है।

धूम्रपान से करें तौबा

धूम्रपान करने से भले ही लोगों की थकान दूर होती है। लेकिन इसका ज्यादा सेवन करने से स्किन पर दामें और पिंपल्स की परेशानी भी होने लगती है। जो ग्लोइंग स्किन के बीच में बाधा बनती है।

0/Post a Comment/Comments