तो क्या फेक है कल्पना चावला की बायोपिक में Shraddha Kapoor की आने की खबर! यहां जानें पूरी सच्चाई

Shraddha Kapoor: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर अंतिम बार रणबीर कपूर की फिल्म ‘तू झूठी मैं मक्कार’ में नजर आई थी। फिल्म को फैंस से खूब तारीफ मिली थी और एक्ट्रेस रणबीर कपूर संग शानदार जोड़ी बनाने में कामयाब हुई थी। अब श्रद्धा को चाहने वालों के लिए बड़ी खबर सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस के हाथ एक बड़ा जैकपॉट लगा है और उनकी झोली में बायोपिक आ गई है। सोशल मीडिया पर अटकलों का बाजार गर्म है और कहा जा रहा है कि श्रद्धा जल्द ही कल्पना चावला की बायोपिक में नजर आ सकती हैं। फिलहाल इस बारे में कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गयी है। आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर।

ये स्टार्स आ सकते हैं नजर

मिली जानकारी के मुताबिक़ फिल्म का नाम ‘द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ कल्पना चावला’ ‘है। श्रद्धा की फिल्म में आमिर खान , अभिषेक बच्चन और फहीम खाननजर आ सकते हैं। दरअसल हाल ही में श्रद्धा कपूर को नए हेयरस्टाइल में देखा गया था जिसके बाद कहा जा रहा था कि वह किसी प्रोजेक्ट की तैयारी में जुटी है और अब यह खबर सामने आ रही है। अगर एक्ट्रेस वाकई इस फिल्म में नजर आने वाली है तो यह वाकई काफी दिलचस्प है। फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी गयी है।

कल्पना चावला की बायोपिक को लेकर तारीख

दरअसल हाल ही में सोशल मीडिया पर अनाउंसमेंट पोस्टर काफी वायरल हुई थी। मिली जानकारी के मुताबिक फिल्म के निर्माण की जिम्मेदारी प्रोड्यूसर रॉनी स्क्रूवाला की कंपनी आरएसवीपी की है। श्रद्धा की फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय कर रहे हैं। चूंकि पोस्टर पर ए आर रहमान का नाम भी है इसलिए वह भी इस फिल्म का पार्ट हो सकते हैं। वहीं 29 दिसंबर की तारीख को देख कहा जा रहा है कि यह फिल्म की रिलीज डेट है। फैंस फिलहाल इसे लेकर आधिकारिक पुष्टि का इंतजार कर रहे हैं।

0/Post a Comment/Comments