Sara Tendulkar: जाम से परेशान हुई सचिन की बेटी, वीडियो में मुंह बनाती आई नजर


Sara Tendulkar:
मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह आए दिन फैंस के बीच कोई ना कोई पोस्ट शेयर कर चौंका देती हैं। सारा आज बॉलीवुड या किसी भी क्षेत्र में कोई सफलता तो हासिल नहीं की है लेकिन वह लोगों के बीच लाइमलाइट में रहना खूब जानती है। इस बीच उनका एक लेटेस्ट पोस्ट काफी चर्चा में है जिसमें वह लंदन के जाम फंसी हुई बेहाल नजर आ रही हैं। सारा तेंदुलकर अपनी जिंदगी की हर अपडेट फैंस के साथ शेयर करती हैं। ऐसे में जाम में फंसने की जानकारी भी उन्होंने खुद फैंस को दी है।

वीडियो में सारा ने किया खुलासा

सारा ने इन्स्टा स्टोरी पर शेयर की ज्सिमें वह बार्सिलोना में पिकासो म्यूजियम घुमती नजर आई। वह अपनी दोस्त के साथ एक स्केच भी बनवाती नजर आई। वहीं एक और वीडियो में वह बता रही हैं कि वह 2.5 घंटे जाम में फंसकर बेहाल है। इस वीडियो में सारा एक बार खूबसूरती में कहर ढा रही हैं। फिलहाल वह लंदन में पढ़ाई कर रही हैं।

खूबसूरती में बॉलीवुड स्टारकिड्स को मात देती हैं सारा

यह बात सच है कि सारा तेंदुलकर काफी खूबसूरत हैं और उनके चाहने वालों की लंबी लिस्ट है। बॉलीवुड में भले ही उन्होंने पहचान ना बनाई हो लेकिन उनकी फैन फोलोविंग जबरदस्त है। सचिन की लाडली को लोग किस कदर चाहते हैं यह उनके सोशल मीडिया से साफ़ जाहिर है। खैर सारा सिंपल और स्टाइलिश अंदाज से लोगों को बेहोश कर देती हैं।

निजी जिन्दगी को लेकर भी चर्चा में रहती हैं सारा

कहा जाता है कि सारा इंडियन क्रिकेटर शुभमन गिल को डेट कर रही हैं खैर इस बात की अब तक कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है लेकिन सोशल मीडिया पर यह अटकलों का बाजार गर्म रहता है। सारा को सोशल मीडिया पर लोग खूब फ़ॉलो करते हैं।

0/Post a Comment/Comments