भाई को ना देख जोर-जोर से चिल्लाने लगी Sara Ali Khan, वीडियो देख यूजर्स ले रहे हैं मजे

Sara Ali Khan: पिछले कुछ समय से सारा अली खान लगातार अपनी फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ को लेकर काफी सुर्खियां बटोर रही हैं। विक्की कौशल संग उनकी इस फिल्म को लोगों से खूब प्यार मिल रहा है लेकिन इस बीच उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। सारा अपने परिवार को किस कदर चाहती है उसका जीता जागता सबूत है यह वीडियो जिसमें उनका अंदाज लोगों को खूब पसंद आ रहा है। जी हां, सारा का यह वीडियो फिलहाल लोगों के बीच काफी चर्चा में है क्योंकि वह इसमें अपने भाई के लिए प्रोटेक्टिव नजर आ रही हैं। आइए देखते हैं यह वीडियो।

भाई के लिए परेशान दिखीं सारा

सारा अली खान का यह वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार चर्चा में है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सारा पहले निकलती है और फिर अपने भाई को ढूंढने लगती हैं। जब इब्राहिम अली खान आसपास नहीं दिखता है तो वह जोर-जोर से चिल्लाने लगती है। मीडिया और भीड़ के बीच वह इस चीज की परवाह नहीं करती है कि लोग क्या सोचेंगे या वह कैमरे पर किस तरह लग रही होंगी। वहीं बाद में आप देख सकते हैं कि जब इब्राहिम आता है तो वह उसे कार में बैठाती है और कैमरे पर मुस्कुराकर कहती हैं ‘मेरा छोटा भाई है’।

वीडियो देख यूजर्स कर रहे हैं कमेंट्स

यह वीडियो फिलहाल खूब पसंद किए जा रहे हैं। इसे देख एक यूजर ने कहा, “यह ओवेरएक्टिंग नहीं कर रही है इसकी यह रियल पर्सनालिटी है।” एक और यूजर ने कहा, “एक्टिंग कर रही है साफ़ पता चल रहा है।” एक और यूजर ने कहा, “अच्छी एक्टिंग रियल लाइफ में करती है और रील लाइफ में बेकार।”

एक फैन ने कहा, “भाई के लिए कितनी कैरिंग है।”

फिल्म भी है सुर्खियों में

गौरतलब है कि हाल ही में सारा की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ रिलीज के बाद से चर्चा में है। फिल्म को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और सारा की एक्टिंग को लोग चाह रहे हैं लेकिन सारा का यह अंदाज फैंस के लिए भी हैरान करने वाला है।

0/Post a Comment/Comments