Rekha-Amitabh: जब एंकर ने पूछ लिया था कौन शादीशुदा आदमी से प्यार कर सकता है, रेखा ने कह दिया था “मुझसे पूछिए न”


Rekha-Amitabh: फिल्म उमराव जान (Umrao Jaan) से अपनी अदाओं से से अपने प्यार में घायल करने वाली रेखा (Rekha) भी किसी के प्यार में बुरी तरह घायल हुई हैं. हालांकि इस बात का अंदाजा आसानी से लगाया जा सकता है कि वह शख्स कौन  है. रेखा और अमिताभ की स्टोरी (Rekha Amitabh Story) के बारे में वेसे तो हर क्कोई जानता है लेकिन एक्ट्रेस ने एक शो के दौरान ऑलमोस्ट यह रिवील कर दिया था कि वह किसी शादीशुदा इंसान के प्यार में रह चुकी हैं.

आपको बता दें रेखा अक्सर किसी इवेंट में ही नजर आती हैं या फिर किसी शो में एक गेस्ट के तौर पर. ऐसे ही रेखा एक बार इंडियन आईडल (Indian Idol) के शो पर भी पहुंची थी. जहां जय भानुशाली (Jai Bhanushali) ने यूं ही कहा था कि ऐसा कैसे हो सकता है कि कोई इंसान शादी शुदा आदमी से कैसे प्यार कर सकता है?

Rekha ने दिया था शॉकिंग  रिएक्शन (Rekha-Amitabh)

जिस पर रेखा ने रिएक्शन देते हुए कहा था ‘मुझसे पूछिए न?’. रेखा का यह जवाब सुनकर ऑडियंस में बैठे लोग शोक हो गए थे साथ शो में मौजूद गेस्ट नेहा कक्कर (Neha Kakkar) और विशाल ददलानी भी शौक हो गए थे. लेकिन रेखा के रिएक्शन पर जैसे ही जय भानुशाली ने पुछा की क्या? इस पर रेखा ने कहा कुछ नहीं और फिर सभी लोग हंसने लगते हैं.

फेमस जोड़ी रह चुकी है Rekha Amitabh की (Rekha-Amitabh)

बॉलीवुड की मशहूर जोड़ियों में से एक अमिताभ रेखा (Amitabh Rekha) की जोड़ी को हमेशा ही स्क्रीन पर सबसे ज्यादा पसंद किया गया था. हालांकि दोनों की जोड़ी को दर्शक स्क्रीन पर और भी देखना चाहते थे.लेकिन रिपोर्ट्स के मुताबिक़ जया  बच्चन के साथ शादी होने के बाद भी दोनों रिलेशनशिप में थे. आपको बता दें कि फिल्म ‘सिलसिला’ (Film Silsila) की  शूटिंग के दौरान दोनों के बीच करीबियां बढ़ भी गई थी. हालांकि इस बात का पता जया बच्चन (Jaya Bachchan) को लग गया था कि अमिताभ  बच्चन और रेखा (Amitabh Rekha) एक दुसरे को पसंद करते हैं . (Rekha-Amitabh)

Amitabh को एक एक्टर के तौर पर पसंद करती हैं एक्ट्रेस (Rekha-Amitabh)

हालांकि रेखा और अमिताभ ने कभी खुलकर अपने प्यार को स्वीकार नहीं किया था लेकिन सिमी ग्रेवाल के साथ एक इंटरव्यू के दौरान रेखा ने रिवील किया था कि दोनों के बीच कोई पर्सनल रिश्ता नहीं है वह अमिताभ को सिर्फ एक एक्टर के तौर पर पसंद करती हैं. लेकिन यह उन्होंने जरुर स्वीकार किया कि वह अमिताभ से प्यार जरुर करती हैं. आगे रेखा कहती हैं यह किस तरह का प्यार है यह उन्हें भी नहीं पता, इस फिलिंग को वह बयान नहीं कर सकती हैं.

0/Post a Comment/Comments