Ranbir Kapoor ने आलिया संग बेडरूम सीक्रेट्स का किया खुलासा, इस आदत को लेकर एक-दूसरे से परेशान हैं लव बर्ड्स

Ranbir Kapoor Alia Bhatt: अगर बॉलीवुड के लवेबल कपल की बात करें तो इस लिस्ट में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर का नाम शामिल है। दोनों शादी से पहले डेटिंग को लेकर सुर्खियों में रहे थे लेकिन दोनों ने अपने रिश्ते को प्राइवेट रखा। अचानक दोनों ने शादी कर फैंस को चौंका दिया था। कपल फिलहाल अपनी बेटी राहा कपूर के साथ पैरेंटहूड को खूब इंजॉय कर रहे हैं। दोनों की जोड़ी जब भी नजर आती है वह चर्चा में आ जाती है। एक साथ दोनों को देख फैंस का दिल खुश हो जाता है। इस बीच रणबीर और आलिया में एक दूसरे की बुरी आदत का खुलासा किया है जिसकी वजह से दोनों परेशान हैं। वहीं रणबीर इस दौरान गलती से बेडरूम सीक्रेट का भी खुलासा कर दिया। आइए जानते हैं आखिर क्यों कपल एक दूसरे से परेशान है रणबीर और आलिया।

रणबीर कपूर ने किया बड़ा खुलासा

हाल ही में एक इंटरव्यू में रणबीर ने खुलासा किया कि वह आलिया के बेडरूम में सोने से परेशान है। आलिया की सोने की आदत काफी अलग है जिसकी वजह से उन्हें काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। उन्होंने कहा कि आलिया का सिर कहीं और होता है और पैर कहीं और और धीरे-धीरे मुझे एक कॉर्नर में जाना पड़ता है। उन्होंने कहा कि वह परेशान हैं। एक्टर ने कहा, “जब आलिया सोती हैं तो उनका बेड अचानक छोटा होने लगता है। इस दौरान उनका सिर कहीं होता है तो हाथ कहीं और पैर किसी ओर कॉर्नर में। मैं अपने बेड पर सिमट जाता हूं और एक कॉर्नर में रहता हूं।” इसे सुनकर आलिया ने कहा, “तुम इसे झेलते हो?” तो रणबीर ने कहा, “हां मैं झेल ही रहा हूं।”

इस बात से परेशान है आलिया भट्ट

आलिया भट्ट ने कहा कि रणबीर किसी बात काजवाब नहीं देते हैं और उन्हें हिलाकर पूछना पड़ता है। कभी-कभी तो ऐसा हो जाता है कि उन्हें हिलाने के बाद भी वह जवाब नहीं देते हैं और वह इस आदत से परेशान हैं। रणबीर काफी कम बोलते हैं और ऐसे में यह आदत से आलिया परेशान है।

इस फिल्म में नजर आ सकते हैं रणबीर और आलिया

वर्कफ्रंट की बात करें तो रणबीर और आलिया की पहली फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ थी जिसमें दोनों एक साथ नजर आए थे। कहा जाता है कि इस फिल्म की शूटिंग के दौरान ही दोनों एक-दूसरे के करीब आए थे। वहीं रणबीर और आलिया एक बार फिर रामायण में राम और सीता की जोड़ी के रूप में नजर आने के लिए काफी सुर्खियों में है।

0/Post a Comment/Comments