जब Raaz मूवी के लिए डायरेक्टर ने किया था बिपाशा बासु के साथ ऐसा काम, डर के मारे हो गयी थी एक्ट्रेस बेहाल

 


बॉलीवुड की सबसे डरावनी फ़िल्मो में से एक Raaz कोई भूल नही सकता। इस मूवी के डरावने सीन्स, फ़िल्म की लोकेशन और फ़िल्म के गाने सब सुपरहिट हुए थे। ये बॉक्स ऑफिस की उन फ़िल्मो में से Tही जिसमें सब लोग नए थे पर सबका करियर इसी फ़िल्म के बाद बदल गया था। फ़िल्म इंडस्ट्री में असली पहचान बिपाशा बासु और डिनो मौर्या को इसी मूवी से मिली थी जिसके बाद वो फ़िल्म इंडस्ट्री के चर्चित कलाकार बन गए। राज़ फ़िल्म के हर एक गाने को दर्शकों से खूब प्यार मिला और भले इस मूवी को करीब 20 साल हो चुके हो लेकिन आज भी ये हर इंसान के दिलों में बस्ता है। फ़िल्म की हर एक लोकेशन को खूबसूरती से ऐसा सजाया गया था कि देखते ही दिल खुश हो जाएं। विक्रम भट्ट ने इस फिल्म का निर्देशन किया और ये ब्लॉकबस्टर हिट साबित हुई थी। पर क्या आपको पता है ये हॉरर फ़िल्म के हर एक सीन को दर्शाने के लिए निर्देशक ने बड़े पापड़ बेले थे और सीन को करने के लिए तो उन्होंने बिपाशा बासु के साथ कुछ ऐसा कर दिया था कि डर के मारे एक्ट्रेस का हाल बेहाल हो गया था।

दरहसल, एक किस्सा विक्रम भट्ट ने खुद इंटरव्यू में बात करते हुए बताया था कि बिपाशा बसु को फ़िल्म में एक सीन करना था। ये सीन ऊंटी की खूबसूरत जंगलो में फिल्माया जाना था। पर परेशानी ये थी कि एक्ट्रेस को इस सीन के लिए एक दम नेचुरल एक्टिंग बाहर लानी थी ताकि दर्शकों को सब कुछ रियल लगे। ऐसे में विक्रम भट्ट और उनकी टीम ने एक सेटअप किया जिसमें एक्ट्रेस बिपाशा बसु को नाईटी पहन के जंगल में जाना था। उस दौरान उनको एक्टर डिनो मौर्य की पहली गर्लफ्रेंड की बॉडी को जलाना था ताकि वो आत्मा परेशान करना छोड़ दे। ऐसे में विक्रम भट्ट ने सब कुछ नेचुरल रखने के लिए बिना एक्ट्रेस को बताएं गोंग सेट करवा दिए थे। जैसे ही सीन शूट स्टार्ट हुआ पूरे जंगल में वो गोंग बज गए जिसकी आवाज सुनकर एक्ट्रेस बिपाशा बसु बुरी तरह चिल्लाने लगी और सीन शूट भी बिल्कुल वैसा ही हुआ जैसा डायरेक्टर चाहते थे। इस फ़िल्म के लिए बिपाशा बसु को कई अवार्ड्स भी मिले थे।

बिपाशा बसु की फ़िल्म राज़ उस समय की काफी चर्चित फ़िल्मो में से एक थी। बिपाशा ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक हिट फिल्में की हैं। बिपाशा ने मशहूर टीवी और फ़िल्म एक्टर करण सिंह ग्रोवर संग शादी की और उनकी एक प्यारी बेटी भी हुई है। बिपाशा अक्सर अपनी बेटी और पति करण संग तस्वीरों को सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती रहती है। एक्ट्रेस बिपाशा बसु इसवक्त फ़िल्मो से दूर अपने परिवार को पूरा समय दे रही है और उन्ही के साथ वक़्त बिताती है।

0/Post a Comment/Comments