आदिपुरुष स्टार Prabhas ने अपनी शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा, फैंस में दिखीं गजब की एक्साइटमेंट

Prabhas: इस साल बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म आदि पुरुष जल्दी बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। इसका फाइनल और एक्शन ट्रेलर मंगलवार को तिरुपति में एक ग्रैंड इवेंट में लॉन्च किया गया। प्रभास को देखने के लिए यहां हजारों की संख्या में फैंस पहुंचे। इस दौरान प्रभास ने एक ऐसी बात कही जिससे चारों तरफ हंगामा मच गया। दरअसल प्रभास मौजूदा समय में मोस्ट एलिजिबल बैचलर की लिस्ट पर टॉप पर है। हर कोई उनकी अदाओं और लुक्स पर फिदा है। ऐसे में सभी फैंस ये जानना चाहते हैं कि, उनकी पर्सनल लाइफ में क्या चल रहा है वह किसी डेट कर रहे हैं और किससे शादी करने वाले हैं?

अपनी शादी को लेकर किया बड़ा खुलासा

ऐसे में आपको बता दें कि, पिछले कुछ समय पहले प्रभास का नाम बॉलीवुड की एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी के साथ जोड़ा गया था। वही कुछ लोग उनका नाम आदिपुरुष की एक्ट्रेस कृति सेनन के साथ जोड़ रहे थे। इसी बीच प्रभास ने अपने रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर चुप्पी तोड़ते हुए बताया कि वह कहां शादी करेंगे। दरअसल इवेंट के दौरान उनके एक फैन ने उनसे पूछ लिया कि वह शादी कब करेंगे। इसके जवाब में प्रभास ने अपनी शादी की डेट तो नहीं बल्कि ये बता दिया की वो कहां शादी करेंगे। दरअसल प्रभास ने कहा कि, वह तिरुपति में ही अपनी शादी करेंगे। प्रभास का यह जवाब सुनते ही फैंस के फेस पर स्माइल आ गई।

इस दिन रिलीज होगी मोस्ट अवेटिड फिल्म

ग्रैंड इवेंट के दौरान प्रभास ने मजाक-मजाक में अपने फैंस से वादा भी किया कि, वह हर साल 2 फिल्म जरूर करेंगे और हो सके तो तीसरी फिल्म भी करेंगे। ऐसे में आपको बता दें कि, फैंस फिलहाल तो उनकी मोस्ट अवेटिड फिल्म आदिपुरुष के लॉन्च के लिए काफी एक्साइटेड है। बता दें कि, 16 जून को कृति सेनन और प्रभास की फिल्म आदिपुरुष बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। इस फिल्म को 5 भाषाओं में रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म की कहानी रामायण पर आधारित है। वहीं इस को डायरेक्ट ओम राउत ने किया है।

0/Post a Comment/Comments