अक्षय की ‘OMG 2’ से भिड़ेगी रणबीर की ‘एनीमल’ और सनी देओल की ‘गदर 2’, सभी में मचेगा ग़दर


अक्षय कुमार पहले पार्ट में भगवान कृष्ण के रोल में नजर आए थे। जबकि ‘OMG 2’ में अभिनेता भगवान शिव के रूप में नजर आएंगे। हाल ही में OMG 2 का नया पोस्टर (OMG New Poster) रिलीज होने के साथ ही इसकी रिलीज डेट भी सामने आ गई है. दिलचस्प बात यह है कि सिनेमाघरों में अक्षय कुमार की ‘OMG2’ रणबीर कपूर की ‘एनीमल’ (Ranbir Kapoor Animal) और सनी देओल की ‘गदर 2’ से भिड़ेगी।

इस दिन रिलीज होगी ‘OMG2’ (11 August Movies Release)

अक्षय कुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खुलासा किया है कि फिल्म 11 अगस्त, 2023 को सिनेमाघरों में उतरेगी। अक्षय कुमार ने लिखा, ‘आ रहे हैं हम, आएंगे आप भी दिन 11 अगस्त’। उन्होंने OMG 2 का एक नया पोस्टर भी जारी किया, जिसमें उन्हें भगवान शिव के रूप में देखा जा सकता है। पोस्टर पर फिल्म की रिलीज डेट लिखी हुई है. इस फिल्म में अक्षय कुमार के साथ पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) और यामी गौतम (Yami Gautam’s Animal MOvie) मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. इस फिल्म का निर्देशन अमित राय कर रहे हैं। (11 August Movies Release)

अक्षय की ‘OMG 2’ होगी रणबीर की ‘एनीमल’ और सनी देओल की ‘गदर 2’ से क्लैश

दर्शक अक्षय कुमार की नई फिल्म ‘OMG 2’ को सिनेमाघरों में देखने के लिए बेताब हैं। दिलचस्प बात यह है कि रणबीर कपूर और रश्मिका की ‘एनिमल’ और सनी देओल-अमीषा पटेल की ‘गदर 2’ भी 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है। इन दोनों फिल्मों को लेकर फैंस भी काफी एक्साइटेड हैं। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि मेकर्स फिल्म की रिलीज में बदलाव करते हैं या तीनों सिनेमाघरों में उतरेंगे।

0/Post a Comment/Comments