Lust Story 2: फिल्म की टीज़र में Neena Gupta ने किया सरप्राईज़, बड़े कलाकार हैं इस बार शामिल


Lust Story 2 Teaser: लस्ट स्टोरीज़ चार जाने-माने निर्देशकों जोया अख्तर, अनुराग कश्यप,  दिबाकर बनर्जी और करण जौहर की  नेटफ्लिक्स की फिल्म के लिए शॉर्ट स्टोरी का संकलन है. शादी से पहले अफेयर, शादी, शादी के बाद अफेयर से लेकर लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप और लिव-इन रिलेशनशिप से जुड़ी कहानियाँ फिल्म का हिस्सा हैं. फैंस  के लिए  फिल्म में  कई तरह से मर्द और औरत के रिश्ते में से औरतों के पक्ष को एक्सप्लोर किया गया है.

पहला सीजन रहा था सफल

Lust Story 2 Teaser: आपको बता दें नेटफ्लिक्स (Netflix) पर लस्ट स्टोरीज का पहला सीजन काफी सफल रहा था वहीं मंगलवार को सीजन का दूसरा भाग का टीज़र रिलीज़ किया गया है. आपको बता दें मेकर्स ने नए सीजन का टीज़र युतुब चेनल पर अपलोड किया है. इस बार सीरीज में नीना गुप्ता भी दिखी है. सबसे ज्यादा चौंका देने वालानीना गुप्ता का ही रोल है. जहां वह बोलती हैं कि कार खरीदने से पहले टेस्ट ड्राइव की जाती है तो फिर ऐसा शादी के लिए क्यों नहीं होता है.

क्या है टीज़र में

Lust Story 2 Teaser: टीज़र में मृणाल ठाकुर और अंगद बेदी एक क्लब में डांस करते हुए दिखते हैं वहीं सीरीज में अबकी बार काजोल भी मुख्य किरदार में हैं. काजोल टीज़र में एक व्यक्ति को छेड़ते हुए नजर आ रही है. विजय वर्मा और तमन्ना भाटिया के बीच रोमांटिक सीन में दिखे हैं टीज़र में अमृता सुभाष, कुमुद मिश्रा और तिलोत्तमा शोम भी दिखाई दिए हैं. टीज़र के आखिर में नीना गुप्ता गुस्से में दिखती हैं जहां उनसे कहा जाता है कि मां आप क्या बकवास कर रही हो वहीं नीना उसका जवाब देती हुई कहती हैं कि जो करके तू पैदा हुआ वो बकवास है.

सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर तिज़ार को शेयर करते हुए केप्शन में लिखा गया है ” नेटफ्लिक्स ने टीजर को शेयर करते हुए लिखा कि, “आपको पूरी राइड पर ले जाने से पहले हम आपको चिढ़ा रहे हैं! क्या आप इसके लिए तैयार हैं?Lust Stories 2 जल्द ही आ रहा है, केवल नेटफ्लिक्स पर!” फिल्म के डायरेक्शन की बात करें तो इसे अमित रविंद्रनाथ शर्मा, कोंकणा सेनशर्मा, आर बाल्की और सुजॉय घोष ने किया है. टीज़र आउट होते झी सोशल मीडिया पर टीज़र वायरल हो गया है.

कई सितारे हैं शामिल

‘लस्ट स्टोरीज सीजन 2’ में नीना गुप्ता, काजोल, अमृता सुभाष, मृणाल ठाकुर, तमन्नाह भाटिया, तिलोत्तमा शोम, विजय वर्मा और अंगद बेदी और कई अन्य बेहतरीन कलाकार नजर आएंगे. हालांकि फिल्म का टीज़र तो आउट हो गया है लेकिन फिल्म की रिलीज़ के बारे में अभी कोई घोषणा नहीं की गई है. उम्मीद है साल 2024 में फैंस को फिल्म देखने को मिल सकती है.

0/Post a Comment/Comments