Lust Stories 2: इस सीजन में कटा कियारा का पत्ता, OTT पर काजोल और मृणाल की कहानी इस दिन होगी रिलीज


Lust Stories 2: 2018 में नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म ‘लस्ट स्टोरीज’ को भले ही विवादों का सामना करना पड़ा था लेकिन चार कहानियों को लोगों ने खूब पसंद भी किया था। ऐसे में सीजन 2 को लेकर भी लोगों के बीच लंबे समय से खबरें आ रही थी और आखिरकार ‘लस्ट स्टोरीज 2’ का टीजर रिलीज हुआ है। इस टीजर को देख लोगों की बैचैनी बढ़ गई है और यह फिलहाल सोशल मीडिया पर खूब चर्चा में है। उम्मीद जताई जा रही है कि पिछले सीजन की तरह इस बार भी लोगों को यह 4 कहानी खूब आएगी। नेटफ्लिक्स ने फिल्म का टीजर जारी करते हुए रिलीज डेट की भी घोषणा कर दी है। आइए जानते हैं क्या ख़ास है इस टीजर में।

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

नेटफ्लिक्स ने मजेदार टीजर शेयर कर कहा, “क्या आप पहली नजर में पनपने वाली कामुकता पर भरोसा करते हैं? क्योंकि हम लोग फिर से चलने के लिए तैयार हैं। नई कहानियों के साथ और नई कास्ट के साथ। यह टीजर को देख फिल्म के लिए लोगों की बैचैनी बढ़नी लाजमी है। यह फिल्म नेटफ्लिक्स पर 29 जून को रिलीज होने वाली है ऐसे में आप सब तैयार हो जाइए। ट्रेलर को देख साफ़ जाहिर है कि इस बार और हंगामा होना है क्योंकि ट्रेलर काफी अलग है।

ये स्टार कास्ट मचाएंगे तहलका

इस फिल्म में काजोल, नीना गुप्ता, मृणाल ठाकुर और तमन्ना भाटिया नजर आएंगी। एक बार फिर चार कहानी को अलग-अलग डायरेक्टर ने डायरेक्ट किया है। मिली जानकारी के मुताबिक इसे अमित रविंद्रनाथ शर्मा, कोंकणा सेन शर्मा, सुजॉय घोष और आर बाल्की डायरेक्ट कर रहे हैं। वहीं पिछले सीजन में विक्की कौशल, भूमि पेडनेकर, राधिका आप्टे और कियारा आडवाणी नजर आ चुके हैं। यह बात सच है कि इस फिल्म से कियारा को ख़ास पहचान मिली थी। अब सीजन में काजोल और मृणाल को देखना वाकई काफी ख़ास है क्योंकि इंडस्ट्री में उनकी अलग पहचान है।

0/Post a Comment/Comments