Kiara Advani New Car: कियारा आडवाणी को है लग्जरी गाड़ियों का शौक, कलेक्शन में शामिल हुई ये खास कार


Kiara Advani New Car:
बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री कियारा आडवाणी को मुंबई में अपनी नई लग्जरी सेडान कार में घुमते देखा गया है, उन्होंने हाल ही में अपने लिए Mercedes-Benz Maybach S-class S580 कार को खरीदा है, जिसकी कीमत करीब 2.69 करोड़ बताई जा रही है। कियारा के पास कई लग्जरी कार्स और भी हैं उन्होंने 2021 में भी अपने लिए करोड़ो की कार खरीदी थी, कियारा हाल ही में कई फिल्मों में नजर आने वाली है, कियारा ‘सत्यप्रेम की कथा’ और ‘गेम चेंजर’ जैसी फिल्मों में नजर आने वाली है। जिसका फैंस को बेसब्री से इंतजार है।

Maybach S-class S580 को ‘मेड इन इंडिया’ का मिला टैग

कियारा की नई कार बहुत चर्चा में है, इस कार के चर्चा में होने का एक और कारण ये भी है कि इसे ‘मेड इन इंडिया’ का टैग भी मिल चुका है, क्योंकि Mercedes-Benz के पूणे स्थित प्लांट में S580 को बनाया गया। इस कार को 2022 में लॉन्च किया गया था। Maybach S-class में दो वरिएंट उपलब्ध हैं S580 और S680 दोनों वरिएंट की हाइस्पीड 250kmph है। जिनकी कीमत 2.69 करोड़ रूपये और 3.20 करोड़ रूपये( एक्स शोमरूम प्राइस) है।

Maybach S-class S580 कार में क्या है खास?

Mercedes-Benz Maybach S-class S580 की एक्स्टीरियर की बात करें तो Maybach स्टाइल ग्रिल, बंपर पर स्टाइलिश क्रोम वेंट्स साथ ही खासतौर पर डिजाइन किए हुए अलॉए व्हील मिलते हैं. S580 में 4.0 लीटर, 8 सिलेंडर का पेट्रोल इंजन मिलता है. ये कार 9-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के साथ आती है. कार के इंटीरियर में 12.3 इंच का इंफोटेनमेंट सिस्टम, 12.8 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और बैक सीट यात्रियों के लिए टैबलेट मिलती है, सेडान में वायरलेस हेडसेट, फोल्डिंग टेबल, रिक्लाइनिंग सीट और 10 लीटर रेफ्रिजरेटर जैसे फीचर्स भी है. एयर सस्पेंशन सिस्टम, रियर-व्हील स्टीयरिंग और हेड अप डिस्प्ले भी मिलता है।

0/Post a Comment/Comments