‘आदिपुरुष’ का धमाका देख Kartik और Ajay Devgn को लगा डर! फिल्म की रिलीज डेट को किया पोस्टपोन

Ajay Devgn: बॉलीवुड की मोस्ट अवेटेड फिल्म आदिपुरुष जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज होने जा रही है। इसका फाइनल और एक्शन ट्रेलर मंगलवार को तिरुपति के एक ग्रैंड इवेंट में लॉन्च किया गया था। इस फिल्म में कृति सेनन और प्रभास की जोड़ी नजर आएगी। बता दें कि, मेकर्स ने इस फिल्म को 16 जून को बड़े पर्दे पर रिलीज करने का फैसला किया है। ऐसा माना जा रहा है कि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई करेगी। यही वजह है की आदिपुरुष के आसपास कोई भी एक्टर अपनी फिल्म को रिलीज करने से डर रहा है ‌।

आदिपुरुष का क्रेज देख अजय देवगन ने छोड़ा “मैदान”

फैंस के अंदर आदिपुरुष को लेकर एक अलग ही क्रेज सिर चढ़कर बोल रहा है। रामायण पर आधारित इस फिल्म के लिए लोगों का एक्साइटमेंट देखते ही बन रही है। ऐसे में फैंस का क्रेज देखते हुए अजय देवगन और कार्तिक आर्यन जैसे बड़े स्टार्स भी आदिपुरुष के आसपास अपनी फिल्म को रिलीज करने से डर रहे हैं। इसी कड़ी में आपको बता दें कि, अजय देवगन की फिल्म मैदान की रिलीज डेट को एक बार फिर टाल दिया गया है। बता दें कि, पहले “मैदान” 23 जून को रिलीज होने वाली थी लेकिन अब आदिपुरुष के क्रेज को देखते हुए मेकर्स ने इसकी डेट को आगे बढ़ा दिया है।

कार्तिक आर्यन करेंगे फिल्म की रिलीज डेट को पोस्टपोन

वही आदिपुरुष का दमदार क्रेज कार्तिक आर्यन और कियारा आडवाणी की फिल्म सत्यप्रेम की कथा पर भी देखने को मिल सकता है। बता दें कि, कार्तिक आर्यन के लिए यह फिल्म काफी ज्यादा महत्वपूर्ण है क्योंकि उनकी पिछली दो फिल्में फ्रेडी और शहजादा बुरी तरह से बॉक्स ऑफिस में फ्लॉप हुई थी। ऐसे में उनकी यह फिल्म का अच्छी कमाई करना उनके लिए काफी जरूरी है। इस फिल्म को 29 जून को रिलीज किया जाना था लेकिन ऐसा माना जा रहा है कि, मेकर्स इसकी डेट को भी आगे बढ़ा देंगे।

0/Post a Comment/Comments