Gehana Vasisth: ‘गंदी बात’ फेम एक्ट्रेस ने धर्म बदलकर बॉयफ्रेंड संग किया निकाह, सुर्ख लाल जोड़े में आई नजर

Gehana Vasisth: ओटीटी पर अपने दमदार किरदार की वजह से पहचान बना चुकी गहना वशिष्ठ को दुनिया जानती है। इस बीच एक्ट्रेस को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है और कहा जा रहा है कि उन्होंने इस्लाम कबूल कर फैजान अंसारी संग शादी रचाई है। सोशल मीडिया पर दोनों की निकाह की तस्वीरें खूब वायरल ही रही है। सुर्ख लाल जोड़े में मुस्लिम ब्राइड बनी गहना काफी खूबसूरत नजर आ रही है। फैंस इन फोटोज पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। अक्सर वेब सीरीज की वजह से चर्चा में रहने वाली ‘गंदी बात’ फेम एक्ट्रेस इस बार शादी कर सुर्खियां बटोर रही है।

मुस्लिम ब्राइड बनकर छाईं गहना

रिपोर्ट की माने तो फैजान ने गहना संग इंटीमेट सेरेमनी में निकाह किया और अब दोनों पति-पत्नी हैं। मिली जानकारी के मुताबिक गहना ने अपना धर्म बदलकर इस्लाम कर लिया है। वायरल हो रही तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि गाना लाल जोड़े में नजर आ रही है और इस दौरान उन्होंने हेवी नेकपिस और नथनी से लुक को खास बना रही है। कहने में दो राय नहीं है कि एक्ट्रेस काफी अलग और खूबसूरत नजर आईं। दोनों की शादी की तस्वीरें फैंस के बीच चर्चा में है।

आखिर कौन है फैजान अंसारी

मिली जानकारी के मुताबिक गहना के पति फैजान अंसारी एक सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर हैं और वह एक्टर भी है। वह हाल ही में अमेजन मिनी टीवी पर प्रसारित हुए शो ‘डेटबाजी’ में नजर आए थी। इस सीरीज से उन्हें एक पहचान मिली है लेकिन अब गहना संग शादी के बाद वह काफी चर्चा में है। कहा जा रहा है कि दोनों एक-दूसरे को लंबे समय से जानते हैं और डेट भी कर चुके हैं। हालांकि दोनों की इस तरह शादी की तस्वीरें देखने के बाद फैंस खुश होने के साथ साथ हैरान भी हैं।

एडल्ट फिल्मों की वजह से चर्चा में रही गहना

गौरतलब है कि एडल्ट फिल्मों में का करने की वजह से गहना भी विवादों में रही हैं। इस आरोप की वजह से वह फंस भी चुकी हैं। वहीं राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामले में भी एक्ट्रेस का नाम आया था और इस दौरान वह शिल्पा शेट्टी के पति को सपोर्ट करती दिखी थी।

0/Post a Comment/Comments