Gadar 2 Teaser: सनी देओल एक बार फिर दिखें इंटेंस अवतार में, एक्टर की फिल्म का टीजर हुआ रिलीज़

 


Gadar 2 Teaser: सनी देओल और अमीषा पटेल की फेमस फिल्म के सिक्वल का जो फैंस इंतज़ार कर रहे थे. वह अब  खत्म  हुआ. दरअसल  फैंस के लिए एक अच्छी खबर है दरअसल जल्द ही फिल्म का सिक्वल  बॉक्स ऑफिस पर रिलीज़ होने वाला है.फिल्म की रिलीज़ डेट की घोषणा जनवरी में हुई थी. आपको बता दें सनी देओल ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्टर रिलीज़ करके फिल्म की रिलीज़ डेट की  घोषणा की थी.2001 में रिलीज़ हुई फिल्म ग़दर का सिक्वल ग़दर 2 (Gadar 2) 11 अगस्त (Gadar 2 Release Date ) को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

Gadar 2 Teaser हुआ आउट

आपको बता दें फिल्म ग़दर 2 के सिक्वल का टीज़र भी रिलीज़ हो गया है. फिल्म को इस बार भी अनिल शर्मा ही डायरेक्ट कर रहे हैं. साथ फिल्म में तारा सिंह और सकीना के बेटे का किरदार निभाने वाले उत्कर्ष शर्मा भी सिक्वल में नजर आयेंगे.

Film Gadar 2 को लेकर Sunny Deol ने कहा (Gadar 2 Teaser)

फिल्म ग़दर 2 को लेकर सनी ने एक इंटरव्यू में कहा “गदर – एक प्रेम कथा व्यक्तिगत रूप से और साथ ही पेशेवर रूप से मेरे जीवन का एक प्रमुख हिस्सा रहा है. गदर से तारा सिंह सिर्फ एक नायक नहीं हैं, बल्कि एक संस्कारी आइकन बन गए हैं. सभी बाधाओं को पार किया और अपने परिवार और प्यार के लिए सभी सीमाओं को पार किया. 22 साल बाद टीम के साथ सहयोग करना रचनात्मक रूप से समृद्ध अनुभव था”

रिलीज़ से पहले हुई आलोचना का शिकार (Gadar 2 Teaser)

हालांकि फिल्म रिलीज़ से पहले ही मुश्किल में पड़ गई है फिल्म के बारे में बताया जाए तो ग़दर फिल्म के कुछ सीन्स गुरूद्वारे में शूट किया जाना था, जिन्हें लेकर आजकल विवाद बढ़ा हुआ है खबर के अनुसार चर्चा यह रही है कि गुरुद्वारा में सनी देओल गुरुद्वारा में आपत्तिजनक हरकत कर रहे थे. दरअसल फिल्म के हीरो हीरोइन सनी देओल और अमीषा पटेल ने पंचुकुला के गुरूद्वारे में कुछ रोमांटिक सीन फिल्माए हैं जिसे लेकर आजकल विवाद बना हुआ है.

रोमांटिक-एक्शन ड्रामा है फिल्म

फिल्म के बारे में बात करें तो फिल्म ग़दर एक रोमांटिक-एक्शन ड्रामा है. जिसे अनिल शर्मा द्वारा निर्देशित किया गया है. आपको बता दें फिल्म भारत के विभाजन से जुड़ी हुई है. फिल्म 2001 में रिलीज़ हुई थी साथ ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपर हिट भी रही थी. फिल्म में अमीषा पटेल और सनी देओल ने काम किया है. किरदार की बात करें तो सनी ने तारा सिंह का किरदार निभाया था जो हिन्दू है वहीं अमीषा पटेल ने एक मुस्लिम लड़की का किरदार निभाया है जो एक मुस्लिम परिवार से ताल्लुक रखती है और पार्टीशन के दौरान उन्हें प्यार हो जाता है.

0/Post a Comment/Comments