इस अमेरिकन सिंगर संग कोजी हुए Diljit Dosanjh, ट्वीट कर देनी पड़ी सफाई

Diljit Dosanjh: पंजाबी इंडस्ट्री से लेकर बॉलीवुड तक में छाप छोड़ चुके दिलजीत दोसांझ को उनके गानों और एक्टिंग के लिए जाना जाता है। वह अपनी अदाकारी से भी लोगों के दिलों पर कब्जा कर चुके हैं और इतना ही नहीं वह अपने अजीबोगरीब बयान की वजह से भी चर्चा में आ जाते हैं। इस बीच सोशल मीडिया पर एक खबर काफी चर्चा में है और दावा किया जा रहा है कि दिलजीत वेनक्यूवर के एक रेस्टोरेंट में अमेरिकन सिंगर-सॉन्ग राइटर टेलर स्विफ्ट संग कोजी नजर आए हैं। इस खबर के आने के बाद दिलजीत को लेकर तमाम तरह की खबरें सुर्खियों में है और अब उन्होंने ट्वीट कर सफाई दी है। आइए जानते हैं क्या है पूरी खबर।

आखिर क्यों क्लोज थे दिलजीत और टेलर

ब्रेकिंग न्यूज ब्रिटिश कोलम्बिया की रिपोर्ट के मुताबिक़ यह कहा जा रहा है कि रेस्टोरेंट में दोनों एक-दूसरे के बेहद क्लोज थे। इतना ही नहीं दोनों कोजी होने के साथ-साथ टची भी हो रहे थे और ऐसे में हंगामा मचना तो लाजमी है। इस रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि दोनों आपस में काफी क्लोज थे और हंसकर बात कर रहे थे। वहीं टेलर की बात करें तो वह मेट हेली को डेट कर रही हैं और रिलेशनशिप में है।

दिलजीत ने कहीं ये बात

जब दिलजीत और टेलर की क्वालिटी टाइम साथ में बिताने की खबर आई तो सोशल मीडिया पर यह आग की तरह फ़ैल गयी है। वहीं खुद को लेकर हो रहे गॉशिप से दिलजीत काफी नाराज हो गए और उन्होंने ट्वीट कर उनलोगों पर कमेन्ट किया जो निजी जिंदगी में तांकझांक करते हैं। दिलजीत ने ट्वीट कर कहा, “यार प्राइवेसी नाम दी भी कोई चीज हुंडी आ।”

इस फिल्म में दिखेंगे दिलजीत

बता दें कि दिलजीत दोसांझ इंडस्ट्री में लगातार एक्टिव हैं और अपने प्रोजेक्ट्स से लोगों को रूबरू करवाते हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो दिलजीत जल्द ही अमर सिंह चमकीला की बायोपिक ‘चमकीला’ में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म में उनके ओपोजिट परिणीती चोपड़ा भी नजर आएंगी। हाल ही में टीजर जारी किया गया है।

0/Post a Comment/Comments