Deepika Padukone को मिस कर रहे हैं यह हॉलीवुड एक्टर, इस फिल्म के दौरान उड़ी थी डेटिंग की अफवाहें

Deepika Padukone: इस बात में कोई दो राय नहीं है कि दीपिका पादुकोण बॉलीवुड ही नहीं दुनियाभर में अलग छाप छोड़ चुकी हैं। एक्ट्रेस को लोग दीवानों की तरह चाहते हैं और उनकी एक जबरदस्त फैन फोलोविंग है। फैंस की इस लंबी लिस्ट में एक हॉलीवुड एक्टर का नाम भी शामिल है। इस हॉलीवुड एक्टर ने प्यार का इजहार किया है और सोशल मीडिया पर दीपिका को मिस करते हुए नजर आए हैं। जी हां, हम बात कर रहे हैं अमेरिकी एक्टर विन डीजल की जो दीपिका पादुकोण को याद करते नजर आए हैं। यही नहीं एक्ट्रेस भी इस पर रिएक्ट करने में पीछे नहीं रही। आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला।

फोटो शेयर कर विन ने कहीं ये बात

विन डीजल ने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें वह दीपिका पादुकोण के साथ नजर आ रहे हैं। फोटो के साथ कैप्शन में लिखा, “आत्मा मुझे ले जाती है … दीपिका पादुकोण मेरे साथ काम करने वाली पसंदीदा लोगों में से एक थीं। वह मुझे भारत ले आई और मुझे बहुत अच्छा लगा… मेरी वापसी का इंतजार है। ढेर सारा प्यार, हमेशा।” फोटो में जहां विन शर्टलेस नजर आ रहे हैं वहीं दीपिका ब्लैक ड्रेस में कातिलाना दिखाई दे रही हैं।

दीपिका ने दिया खास जवाब

विन ने जहां इस पोस्ट में दीपिका को टैग किया वहीं दीपिका ने इस पोस्ट को अपनी इंस्टा स्टोरी में शेयर की।

विन संग आई थी दीपिका की रिलेशनशिप की खबरें

बता दें कि साल 2017 में दीपिका ने विन डीजल संग हॉलीवुड में डेब्यू किया था। दोनों एक्शन फिल्म ‘xXx द रिटर्न ऑफ जेंडर केज’ में नजर आए थे। इस फिल्म में दोनों की जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया था और दीपिका छा गई थी। इतना ही नहीं कहा जा रहा था कि विन और दीपिका एक-दूसरे को डेट भी कर रहे हैं। दोनों की डेटिंग की अफवाहें काफी वायरल हुई थी। खैर 2018 में दीपिका रणवीर सिंह संग शादी के बंधन में बंधकर इस अफवाहें पर पूर्ण विराम लगा दिया।

0/Post a Comment/Comments