भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने लगाया बोल्डनेस का तड़का, बिकिनी फोटोशूट ने बढ़ाया इंटरनेट का तापमान

 


भोजपुरी सिनेमा में एक से बढ़कर एक कलाकारों ने अपने अभिनय या खूबसूरती से फैंस के दिलों में जगह बनाई है। आज हम एक ऐसी ही सुपरस्टार की बात करेंगे जिन्होंने भोजपुरी सिनेमा में अपने अभिनय से काफी सुर्खियां बिटोरी और फैंस के दिलों में जगह बनाई। हम बात कर रहे है भोजपुरी सुपरस्टार नेहा मलिक की जिन्होंने अपनी बोल्डनेस के तड़के से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा। नेहा मलिक भोजपुरी सुपरस्टार है जिन्होंने खेसारी लाल यादव, पवन सिंह समेत कई सुपरस्टार के साथ काम किया है। नेहा मलिक ने भले ही बॉलीवुड में कोई फ़िल्म न की हो लेकिन उसके बावजूद भी उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। नेहा मलिक ने अपने करियर की शुरुआत बतौर साइड एक्ट्रेस की थी और वो भोजपुरी फ़िल्मो में साइड हीरोइन के तौर और काम करती थी लेकिन अपने अभिनय के जौहर से उन्होंने फ़िल्मो में लीड एक्ट्रेस के रूप में काम किया और फिर उन्हें फिल्में मिलने लगी। नेहा मलिक हमेशा लाइमलाइट बटोरती रहती है और अब एक बार फिर से उन्होंने अपनी लेटेस्ट तस्वीरों से फैंस के मन में खलबली मचा दी थी। एक्ट्रेस नेहा की बोल्डनेस देख इंटरनेट का तापमान एकदम से हाई हो गया है।

भोजपुरी सिनेमा नेहा मलिक ने हाल ही में कुछ तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियां बिटोर रही है। नेहा की लेटेस्ट फोटोज को उन्होंने अपने पर्सन ऑफिशियल इंस्टाग्राम पेज पर अपलोड किया जिसमे फैंस दिल खोलकर कमेंट्स कर रहे है। दरहसल, भोजपुरी सिनेमा की नेहा मलिक ने हाल ही ने बिकिनी में अपनी तस्वीरों को शेयर किया जिसमें उनकी बोल्डनेस और हॉटनेस देख फैंस भी घायल हो गए। एक्ट्रेस ने इन तस्वीरों में एक से बढ़कर एक कातिलाना पोज दिए और उनकी अदाएं देख हर कोई उनकी तारीफ़ करते नही थक रहा है। नेहा ने इस फोटोशूट के दौरान ब्लू कलर की बिकिनी पहनी हुई थी जिसमें उन्होंने अपने बालों को भी खुला रखा था जो काफी खूबसूरत नज़र आ रही थी। एक्ट्रेस नेहा का ये बिकिनी फोटोशूट को अब तक खूब लाइक्स मिले है। नेहा ने इस फोटोशूट में सोफे में बैठकर बिकिनी में अपनी तस्वीरों को क्लिक करवाया। नेहा का ये कोई पहला फोटोशूट नही है इससे पहले भी वो अपने बैडरूम से कई दिलकश तस्वीरों को सोशल मीडिया पर अपलोड कर चुकी है।

नेहा मलिक ने इन तस्वीरों को और भी स्टाइलिश बनाने के लिए ग्लॉसी मेकअप कर रखा था। भोजपुरी स्टार नेहा मलिक इन दिनों भले ही फ़िल्मो से दूर हो लेकिन वो म्युज़िक वीडियोस करते जरुर दिखाई दे रही है। नेहा मलिक बॉलीवुड के लिए कोशिश कर रही है और कई फ़िल्मो के ऑडिशन्स भी दे चुकी है। उनकी खूबसूरती और एक्टिंग के दम पर वो जल्द ही बॉलीवुड में अपना डेब्यू कर सकती है।

0/Post a Comment/Comments