रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का टीजर रिलीज, रणवीर सिंह-आलिया भट्ट की लव स्टोरी दिखी दमदार

करण जौहर निर्देशित बहुप्रतीक्षित रोमांटिक ड्रामा 'रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी' का ट्रेलर आखिरकार रिलीज हो गया है। फिल्म के टीजर का अनावरण 'बॉलीवुड किंग' शाहरुख खान ने किया। जया बच्चन, धर्मेंद्र और शबाना आजमी के साथ 2019 की हिट 'गली बॉय' के बाद, फिल्म गतिशील जोड़ी आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की जोड़ी को वापस लाती है। फिल्म सात साल बाद निर्देशक के रूप में करण जौहर की वापसी का भी प्रतीक है।

जबकि फिल्म कहानी के बारे में ज्यादा खुलासा नहीं करती है, यह पर्याप्त मात्रा में रोमांस, नाटक, भावनाओं और भव्य पैमाने पर बनाए गए गीतों की झलक देती है। दिलचस्प बात यह है कि फिल्म प्रसिद्ध शिफॉन साड़ियों और बर्फ से ढके स्विस आल्प्स पर नृत्य करने वाले अभिनेताओं को भी वापस लाती है। YouTube पर टीज़र के आधिकारिक सारांश में लिखा है, "करण जौहर, अपनी 25 वीं वर्षगांठ वर्ष में - आपको एक ऐसी दुनिया में आमंत्रित करता है जो प्यार की शक्ति को बढ़ाता है, रिश्तों की जटिलताओं को गले लगाता है, और परिपूर्ण और अपूर्ण दोनों परिवारों की सुंदरता का जश्न मनाता है। A हम सभी के लिए प्यार के नए युग की शुरुआत हो रही है क्योंकि #RockyAurRaniKiiPremKahaani अब शुरू हो रही है।"

नीचे देखें 'रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी' का टीज़र: 

'रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी' को एक रोमांटिक-कॉमेडी माना जाता है और इसे करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस और वायकॉम 18 स्टूडियो द्वारा निर्मित किया गया है। फिल्म की शूटिंग मुंबई, नई दिल्ली, रूस और जम्मू और कश्मीर में हुई थी और यह 28 जुलाई, 2023 को सिनेमाघरों में आने वाली है। फिल्म में रोनित रॉय, शाश्वत चटर्जी, कर्मवीर चौधरी, अर्जुन बिजलानी, श्रद्धा आर्या, सृति झा भी हैं। , भारती सिंह, हर्ष लिंबाचिया, आमिर बशीर, नमित दास, चुन्नी गांगुली, क्षितिज जोग आदि शामिल हैं। 

1/Post a Comment/Comments

Post a Comment