ड्वेन जॉनसन ने विन डीजल के साथ लड़ाई पर तोड़ी चुप्पी, सोशल मीडिया पर शेयर किया वीडियो

Dwayne Johnson And Vin Diesel:  ड्वेन डगलस जॉनसन जो अपने अखाड़े के नाम द रॉक से जाने जाते हैं, एक अमरीकी फ़िल्म अभिनेता व कुश्तीबाज है जो डब्लूडब्लूई के रॉ ब्रैंड के तहत आते हैं उन्हें अक्सर ड्वेन ‘द रॉक’ जॉनसन के नाम से जाना जाता है.

Dwayne Johnson ने शेयर की वीडियो

आपको बता दें कि ड्वेन जॉनसन ने विन डीजल के साथ चल रहे झगडे के बारे में बात की. एक्टर ड्वेन ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक क्लिप शेयर की है. क्लिप में रेसलर ने दोनों एक्टर्स के बीच झगडे को ख़त्म करने की घोषणा की है. आगे एक्टर ने यह भी शेयर किया कि वह जल्द ही फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियस फ्रेंचाइजी में वापस काम करने वाले हैं.

Fast X से जल्द करेंगे वापसी

एक्टर ने अपने घर हवाईयन से एक सेल्फी वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया , जॉनसन ने कैप्शन लिखा, “आशा है कि आपने अपना फन्डरवियर पहन लिया होगा. हॉब्स वापस आ गया है और उन्हें अभी पता चला है कि ल्यूक हॉब्स फास्ट एंड फ्यूरियस फ्रैंचाइज़ी में वापस आ गए हैं. फास्ट एक्स में हॉब्स की वापसी पर दुनिया भर में आपकी प्रतिक्रियाओं ने हमें चौंका दिया है. अगली फास्ट एंड फ्यूरियस फिल्म जिसमें आप दिग्गज लॉमैन को देखेंगे, वह HOBBS फिल्म होगी जो एक नए, नए अध्याय के रूप में नजर आने वाली है और FASTX: पार्ट II के र्रोप में आपके सामने आएगी. ”

लड़ाई भूल कर आगे बढ़ेंगे दोनों

स्टार ड्वेन ने यह भी बताया कि उन्होंने डीजल के साथ चल रहे झगडे को पीछे छोड़ दिया है. साथ ही दोनों आने वाले प्रोजेक्ट्स में जल्द ही साथ काम करने को तैयार हैं. एक्टर ने आगे बताया “पिछली गर्मियों में विन और मैंने सारा अतीत पीछे छोड़ दिया. हम मेलजोल  के साथ आगे बढ़ेंगे – और हमेशा उस फ्रैंचाइज़ी, पात्रों और प्रशंसकों का ध्यान रखेंगे जो हमें पसंद हैं. मैंने अपना करियर ‘ऑडियंस फर्स्ट’ मानसिकता पर बनाया है और यह हमेशा मेरे नॉर्थ स्टार के रूप में काम करेगा”

‘द फेट ऑफ द फ्यूरियस के दौरान हुई थी लड़ाई

आपको बता दें कि 2017 की ‘द फेट ऑफ द फ्यूरियस’ की शूटिंग के समय ड्वेन जॉनसन और विन डीजल के बीच लड़ाई काफी बढ़ गई थी जिसके बाद एक्टर ने आगे फिल्म में काम नहीं किया. हालांकि विन डीज़ल ने डोम टोरेटो में काम करते रहे. वहीं एक्टर जॉनसन के हॉब्स केवल 2019 के स्पिन-ऑफ हॉब्स एंड शॉ में जेसन स्टैथम के बाद फिल्म में दोबारा नजर नहीं आए.

अब तक $7 बिलियन  की कमाई कर चुकी है फिल्म

फिल्म की बात करें तो फिल्म के दस भाग आ चुके हैं और वर्ल्ड वाईब फिल्म ने अभी तक $7 बिलियन से अधिक की कमाई की है. इससे पहले मई में, Fast X $320 मिलियन की कमाई करके 2023 की दुनिया भर में दूसरी सबसे बड़ी ओपनिंग बन गई थी. वागिं फिल्म में सेकण्ड वीक में $500 मिलियन की रिकॉर्ड तोड़ कमाई की.

0/Post a Comment/Comments