प्रतीक बब्बर ने विकास खन्ना को ‘शिव’ का किरदार निभाने के लिए चुनने पर अड़े होने पर खुलकर बात की

 


Prateik Patil Babbar: अपनी उल्लेखनीय अभिनय क्षमताओं और विभिन्न प्रकार के सिनेमा और वेब प्रस्तुतियों में विविध प्रदर्शनों के साथ, दर्शकों को लुभाने में कभी असफल नहीं होते। अपने पेशे के प्रति समर्पण और प्रतिबद्धता ने उन्हें आलोचकों और समर्पित अनुयायियों से प्रशंसा दिलाई है।

प्रतीक जल्द ही अनुभवी अभिनेता शबाना आज़मी के साथ स्क्रीनस्पेस साझा करते हुए दिखाई देंगे क्योंकि वे विकास खन्ना की काल्पनिक बारिश में दिखाई देंगे। इसकी घोषणा के बाद शबाना जी भावुक हो गईं और उनके साथ काम करने के लिए हमेशा उत्सुक रहीं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि शेफ और फिल्म निर्माता विकास खन्ना हमेशा से ही प्रतीक को कास्ट करने के इच्छुक थे क्योंकि उन्हें लगता था कि उनके अलावा कोई भी इस किरदार के साथ न्याय नहीं कर सकता है।

विकास ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया, “मैंने प्रतीक बब्बर को तब से पसंद किया है जब से किरण राव द्वारा धोबी घाट देखा था। उनकी उपस्थिति अद्भुत थी और जैसा कि हमने उन्हें चुनते हुए देखा था।

नए पात्र, | जानता था कि एक समय पर | उसके साथ काम करना है। कोबाल्ट ब्लू से मुल्क तक उनकी भूमिकाओं की पसंद बेहद रचनात्मक रही है। और कब | बांग्लादेश में मेरे आराध्य कैब ड्राइवर पर आधारित शिव का चरित्र लिख रहा था……| मेरे दिल में यह बात थी कि प्रतीक अपने किरदार के साथ इतना न्याय कर सकता है।”

उसी के बारे में बात करते हुए प्रतीक ने साझा किया, “एक फिल्म निर्माता की नंबर एक पसंद होना बेहद उत्साहजनक और संतुष्टिदायक अहसास है.. इस अवसर के लिए मैं विकास जी का सम्मानित और आभारी हूं.. एक कलाकार के रूप में मुझ पर अपना विश्वास और विश्वास रखने के लिए.. मेरा मतलब है मैं “शबाना आजमी” और “विकास खन्ना” के साथ एक फिल्म की शूटिंग कर रहा हूं। मुझे लगता है कि मैंने कुछ सही किया होगा।

अभिनेता ने हाल ही में अपनी मां का अंतिम नाम जोड़ा क्योंकि उन्होंने अपनी प्यारी मां, स्मिता पाटिल और उनके द्वारा छोड़ी गई विरासत के लिए अत्यंत आभार के साथ इस नए अध्याय की शुरुआत की है। उनकी व्यक्तिगत और व्यावसायिक यात्रा प्रेरणा और उत्थान के लिए जारी है, जिससे उन्हें मनोरंजन की दुनिया में एक ताकत बना दिया गया है।

0/Post a Comment/Comments