जोया अख्तर की फिल्म ‘द आर्चीज’ का पोस्टर हुआ रिलीज, सुहाना खान के साथ ये सितारे भी हैं फिल्म में शामिल

The Archies : बॉलीवुड (Bollywood) की मशहूर डायरेक्टर जोया अख्तर (Zoya Akhtar ) अपनी हटके फिल्म्स के लिए फेमस हैं. आपको बता दें जोया अख्तर ने बॉलीवुड में ‘ज़िन्दगी न मिलेगी दोबारा’ (Zindagi Na Milegi Dobara) और गल्ली बॉय (Gully Boy) जो 100 करोड़ रुपये के क्लब में भी आई थी, जोया ने हिट फिल्में दी हैं. आपको बता दें जोया अख्तर एक बार फिर एक अलग तरह की फिल्म लेकर हाजिर हैं. जोया जल्द ही फिल्म ‘द आर्चीज़’ (The Archies) लेकर आ रही हैं.

Netflix पर होगी फिल्म रिलीज़ (The Archies)

जोया की फिल्म का ‘द आर्चीज’ नेटफ्लिक्स पर लम्बे समय से इंतज़ार चल रहा है. आपको बता दें  जोया की यह फिल्म अमेरिकन शो की कॉपी है. जिसे इंडियन तड़का के साथ ऑडिएंस के सामने लाया जा रहा है. फिल्म के किरदारों की बात करें तो फिल्म में कई बड़े चेहरों के साथ स्टार  किड्स भी शामिल हैं फिल्म में अगस्त्य नंदा (Agastya Nanda), खुशी कपूर (Khushi Kapoor) और सुहाना खान (Suhana Khan) शामिल हैं. वहीं फिल्म में नए चेहरों को भी शामिल लिया गया है. आपको बता दें जोया कि फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज़ हो चुका है.

Star Kids के अलावा नए चेहरे भी हैं शामिल (The Archies)

फिल्म के पोस्टर की बात करें तो सभी कलाकार विंटेज बैकड्रॉप के साथ सभी ने काउच पर पोज दिए हैं. पोस्टर में सभी का लुक रेट्रो लग रहा है. पोस्टर में अगस्त्य, ख़ुशी और सुहाना के साथ, नए चेहरों की गिनती में पोस्टर में डॉट, मिहिर आहूजा, वेदांग रैना और युवराज मेंडा हैं.

Zoya ने The Archies Poster का पोस्टर किया रिलीज़ (The Archies)

जोया ने इंस्टाग्राम पेज पर पोस्टर शेयर करते हुए कैप्शन लिखा , “रिवरडेल की यात्रा करें. हमने आपके लिए एक सीट बचाई है.. मिलिए आर्चीज गैंग से..”

Star Kids Debut करने जा रहे हैं फिल्म से

नेटफ्लिक्स पर शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान, श्रीदेवी की बेटी खुशी, अमिताभ बच्चन के पोते अगस्त्य अपनी पहली फिल्म का डेब्यू करने जा रहे हैं. हालांकि फिल्म कब रिलीज़ होगी अभी इसकी घोषणा नहीं की गई है.फिल्म में सुहाना खान की बात करें तो शाहरुख़ खान की बेटी सुहाना खान को फिल्म रिलीज़ से पहले ही काफी तारीफें मिल रही हैं.

Zoya Akhtar ने फिल्म को लेकर कहा

आपको बता दें जोया ने फिल्म को लेकर कहा है “भारतीय अनुकूलन और इस प्रतिष्ठित आर्चीज फ्रेंचाइजी के लिए पहली फिल्म बनाने के लिए कहा जाना एक पूर्ण सम्मान की बात है। यह एक वास्तविक अनुभव है क्योंकि आर्ची कॉमिक्स मेरे बचपन का एक हिस्सा था. इन प्यारे पात्रों को लेना और उन्हें एक नई पीढ़ी से परिचित कराना बेहद रोमांचक है, लेकिन फिर भी इस फिल्म का उद्देश्य कॉमिक की पुरानी यादों को जीवित रखना है.”

0/Post a Comment/Comments