'हार्ट ऑफ स्टोन' का ट्रेलर रिलीज, गैल गैडोट और आलिया भट्ट ने किया हाई-ऑक्टेन एक्शन - देखें वीडियो

 


गैल गैडोट, आलिया भट्ट और जेमी डॉर्नन अभिनीत आगामी फिल्म 'हार्ट ऑफ स्टोन' में दमदार प्रदर्शन और हाई-ऑक्टेन एक्शन है।

वैराइटी की रिपोर्ट के अनुसार, अंतरराष्ट्रीय जासूसी थ्रिलर 'हार्ट ऑफ स्टोन' के एक्शन से भरपूर पहले ट्रेलर में गैल गैडोट सुपरहीरो से सुपर स्पाई बनने जा रही हैं।

ब्राजील के साओ पाउलो में नेटफ्लिक्स के टुडुम फैन फेस्टिवल में गैडोट के सह-कलाकार जेमी डोर्नन और आलिया भट्ट शामिल हुए, जहां तीनों ने फिल्म के पहले ट्रेलर की शुरुआत की। इस फुटेज में दिल को थामने वाले स्टंट हैं, जैसे गैडोट का राचेल स्टोन, जो एक छायादार वैश्विक शांति स्थापना एजेंसी के लिए एक खुफिया संचालक है, जो मौत को मात देने वाली ऊंचाई से स्काईडाइविंग करता है।

स्टोन के फौलादी व्यवहार और एड्रेनालाईन-जुंकी की आदतों को उसके बॉस (सोफी ओकोनेडो) के रूप में समझाया गया है: "आप जानते हैं कि आपने किसके लिए साइन अप किया है। कोई दोस्त नहीं, कोई रिश्ता नहीं। हम जो करते हैं वह बहुत महत्वपूर्ण है। जब सरकारें विफल होती हैं, तो केवल एक चीज बची है राजपत्र # अधिकार पत्र।"

स्टोन और डोर्नन के पार्कर संगठन के उच्च प्रशिक्षित एजेंटों में से हैं, जिनका कोई राजनीतिक झुकाव या राष्ट्रीय निष्ठा नहीं है और उन्हें "अशांत दुनिया में शांति बनाए रखने के लिए मिलकर काम करने" के रूप में वर्णित किया गया है।

लेकिन जब हैकर केया धवन (भट्ट, अपनी पहली प्रमुख हॉलीवुड फिल्म में बॉलीवुड ए-लिस्टर सितारे के रूप में) एजेंसी के सबसे मूल्यवान - और खतरनाक - हथियार (एक तकनीकी कोर जो "चार्टर को अपनी शक्ति देता है," यह "दिल" है) चुरा लेता है। यदि आप करेंगे), स्टोन दिन बचाने और अपना नाम साफ़ करने के लिए एक महाकाव्य, ग्लोब-ट्रॉटिंग साहसिक कार्य पर निकल जाता है।

गैडोट भट्ट को अपनी चेतावनी के रूप में एक सेल फोन में बोलती है, "दिल या दिल नहीं, मैं तुम्हारे लिए आ रहा हूं।"

ग्रेग रूका और एलीसन श्रोएडर की एक स्क्रिप्ट से टॉम हार्पर द्वारा निर्देशित, गहन फुटेज में आल्प्स के माध्यम से मोटरसाइकिल का पीछा करने और लिस्बन की सड़कों के माध्यम से तेज गति वाली कारों सहित प्रमुख एक्शन सेट के टुकड़े भी शामिल हैं। गैडोट को दो बार हवा में उड़ते हुए भी देखा गया है - पहले, एक बर्फीले तटबंध से पैराग्लाइडिंग और बाद में, कुछ अत्यधिक स्काईडाइविंग करते हुए।

"सफलता की संभावना अभी कम हो गई है," एक चार्टर एजेंट (मैथियास श्वीघोफ़र द्वारा अभिनीत) चेतावनी देता है जबकि स्टोन खतरनाक पैंतरेबाज़ी करता है।

"केवल इसलिए कि आपके पास कोई कल्पना नहीं है," वह वापस गोली मारती है, क्योंकि वह अपने लक्ष्य पर गिरने का प्रबंधन करती है।

अपने एक्शन स्टार कौशल ('वंडर वुमन' में परिष्कृत, और जल्द ही 'फास्ट एंड फ्यूरियस' फ्रैंचाइज़ी में वापसी करने के लिए) को टेबल पर लाने के अलावा, गैडोट ने अपने निर्माता साथी और पति जेरोन के साथ अपने पायलट वेव बैनर के तहत फिल्म का निर्माण भी किया। वर्सानो। मॉकिंगबर्ड के बोनी कर्टिस और जूली लिन के साथ स्काईडांस के डेविड एलिसन, डाना गोल्डबर्ग और डॉन ग्रेंजर को भी निर्माता के रूप में बिल भेजा गया है। पैटी व्हिचर, हार्पर और रूका कार्यकारी निर्माता के रूप में काम करते हैं।

'हार्ट ऑफ स्टोन' की स्ट्रीमिंग 11 अगस्त से शुरू होगी।

0/Post a Comment/Comments