कुत्तों को भी मेरी फिल्में पसंद, आने का है इंतजार, शाहरुख खान के जवाब ने मचाई खलबली

 


Shah Rukh Khan: अपने मुंह तोड़ जवाब देने के लिए फेमस किंग खान को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। वह जानते हैं कि लोगों के बीच किस तरह अपने स्टाइल को बरकरार रखना है। इतना ही नहीं लोगों के बीच चर्चा में रहने के लिए शाहरुख खान आए दिन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं और फैंस के लिए #AskSRK सेशन करते हैं। इस बीच बीते दिन शाहरुख खान एक बार फिर ट्विटर पर एक्टिव हुए और उन्होंने कहा कि वह 15 मिनट के लिए #AskSRK सेशन कर रहे हैं। इस दौरान फैंस किसी भी तरह का सवाल कर सकते हैं। फैंस की तो बल्ले-बल्ले हो गई और वे वह तरह-तरह के सवाल करने लगे लेकिन शाहरुख तो ठहरे शाहरुख और उन्होंने अपने मुंह तोड़ जवाब से लोगों की बोलती बंद कर दी। इस दौरान कई मजेदार सवाल देखने को मिले। आइए जानते हैं आखिर कैसा रहा यह लाइव सेशन।

चर्चा में है यह सेशन

सोशल मीडिया पर सेलेब्स के बीच #askme सेशन काफी चर्चा में है। यह सेशन सेलेब्स अपने फैंस से रूबरू होने के लिए ऑर्गेनाइज करते हैं। ऐसे में बीते दिन जब एसआरके टि्वटर पर आए तो फैंस ने सवालों की झड़ी लगा दी। ऐसे में उन्होंने सुहाना खान से लेकर गौरी खान तक को लेकर पर्सनल सवाल भी किए लेकिन शाहरुख ने हर सवाल का मजेदार जवाब देते हुए लोगों की बोलती बंद कर दी। ऐसे में कुछ सवाल जवाब ऐसे हैं जो सोशल मीडिया पर काफी चर्चा में है।

शाहरुख ने दिए मजेदार जवाब

शाहरुख़ ने ट्वीट कर कहा,”ठीक है 15 मिनट #AskSRK क्योंकि हम सभी को हमारे 15 मिनट के खेल की जरूरत है…।”

एक फैन ने पूछा,”क्या आप अभी भी स्मोकिंग करते हैं? इस पर शाहरुख ने कहा, “हां मैंने झूठ बोल दिया…मैं खुद ही कैंसर स्टिक के धुएं से घिरा हुआ हूं।”

एक यूजर ने कहा, “हाय सर मुझे लगता है मेरी बिल्ली आपसे प्यार करती है।” शाहरुख़ ने जवाब में कहा, “बिल्ली को मेरा प्यार दे दो.. अब बस कुछ कुत्तों की जरूरत है जो मेरी फिल्मों को पसंद करना शुरू कर दें और मैं सेट हो जाऊंगा !!”

एक फैन ने शाहरुख से पूछा ये हमेशा आपके पास बस 15 मिनट ही क्यों होते हैं, भाभी जी घर का काम आप से ही करवाती हैं क्या? फैन को शाहरुख ने कहा, ”बेटा अपनी कहो, हमें मत सुनाओ। जाओ जाके घर की साफ सफाई करो।”

चर्चा में रहते हैं शाहरुख

गौरतलब है कि शाहरुख खान फैंस के बीच लगातार चर्चा में बने रहते हैं। अपनी फिल्मों के जरिए वह अपना जलवा बरकरार रखने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। अभी हाल ही में उनकी फिल्म ‘पठान’ ने कमाई के मामले में ताबड़तोड़ कई रिकॉर्ड तोड़े हैं। वहीं फिलहाल फैंस को उनकी अपकमिंग फिल्म ‘जवान’ और ‘डंकी’ के रिलीज का इंतजार है।

0/Post a Comment/Comments