जेरार्ड बटलर, अली फजल की एक्शन-थ्रिलर 'कंधार' को मिली रिलीज की तारीख


नई दिल्ली:  ओटीटी दिग्गज प्राइम वीडियो ने मनोरंजक अमेरिकी एक्शन-थ्रिलर कंधार के एक्सक्लूसिव डिजिटल प्रीमियर की घोषणा की है, जो 16 जून से शुरू हो रहा है। नीना टूसेंट-व्हाइट, वासिलिस कौकलानी, मार्क अर्नोल्ड, कोरी जॉनसन, और अब्दुल्ला अलानाजी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। 

थंडर रोड पिक्चर्स, जी-बेस, कैपस्टोन स्टूडियोज और एमबीसी स्टूडियोज द्वारा निर्मित कंधार अंग्रेजी में हिंदी, तमिल और तेलुगु में डब के साथ उपलब्ध होगा। कंधार प्रधान सदस्यता के लिए नवीनतम जोड़ा गया है। 

मिशेल लाफोर्ट्यून द्वारा लिखित, कंधार एक अंडरकवर सीआईए ऑपरेटिव, टॉम हैरिस (जेरार्ड बटलर) की कहानी का अनुसरण करता है, जो दर्शकों को अफगानिस्तान में शत्रुतापूर्ण क्षेत्र में एक एड्रेनालाईन-ईंधन यात्रा पर ले जाता है। जब एक ख़ुफ़िया लीक से उसकी पहचान और मिशन उजागर होता है, तो उसे अपने अफ़ग़ान अनुवादक मो (नवीद नेगबान) के साथ ख़तरनाक बाधाओं को पार करते हुए कंधार में एक निष्कर्षण बिंदु तक ले जाना चाहिए, जबकि सभी विशिष्ट विशेष बलों की इकाई से बचते हुए उन्हें पकड़ने का काम सौंपा जाता है। 

फिल्म में अली फजल काहिल की भूमिका निभाते हैं जो बिल्ली और चूहे के खतरनाक खेल में टॉम हैरिस के खिलाफ जाता है। फिल्म एक पूर्व सैन्य खुफिया अधिकारी के जीवन की सच्ची घटनाओं से प्रेरणा लेती है।

कैपस्टोन स्टूडियोज के क्रिश्चियन मर्कुरी ने कहा, "भारतीय दर्शकों के लिए विशेष रूप से कंधार लॉन्च करने के लिए हम प्राइम वीडियो के साथ सहयोग करने के लिए उत्साहित हैं। कंधार प्यार का एक अविश्वसनीय श्रम रहा है।" भारतीय दर्शक, उन्हें एक अविस्मरणीय सिनेमाई यात्रा पर ले जा रहे हैं, जो उन्हें अपनी सीट से बांधे रखेगी।

अभिनेता अली फजल ने कहा, "भारत में कंधार का प्राइम वीडियो पर रिलीज होना मेरे लिए घर वापसी जैसा है।" "जेरार्ड बटलर और पूरी टीम के साथ एक अलग परिदृश्य में कंधार की शूटिंग एक अभिनेता के रूप में मेरे लिए वास्तव में संतुष्टिदायक अनुभव था। पावर-पैक एक्शन और एड्रेनालाईन से भरी सवारी के साथ, मैं प्राइम वीडियो पर इस रोमांचक मनोरंजन को देखने के लिए दर्शकों का इंतजार नहीं कर सकता। "

0/Post a Comment/Comments