क्लब में काजरारे गाने पर नोरा फतेही के साथ अभिषेक बच्चने ने लगाए जमकर ठुमके, वीडियो वायरल

अभिनेता अभिषेक बच्चन और मोरक्को की सुंदरी और डांसर नोरा फतेही ने कथित तौर पर रेमो डिसूजा द्वारा निर्देशित एक अनाम नृत्य फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है और इस अवसर का जश्न मनाने के लिए दोनों एक ही छत के नीचे इकट्ठे हुए। फिल्म की पूरी कास्ट और क्रू ने सोमवार रात बांद्रा में रैप-अप पार्टी की, जिसमें 'गुरु' अभिनेता और नोरा भी शामिल हुए। पार्टी का एक वीडियो इंटरनेट पर सामने आया है, जिसमें अभिषेक नोरा के साथ अपने प्रसिद्ध ब्लॉकबस्टर पेप्पी ट्रैक 'कजरा रे' की यादें ताजा कर रहे हैं। 

नोरा और अभिषेक दोनों ही डांस फ्लोर पर दिल खोलकर डांस करते नजर आ रहे हैं। एक अन्य वीडियो में, अभिषेक अमिताभ बच्चन की जुम्मा चुम्मा के प्रतिष्ठित ट्रैक पर अपने पैर हिलाते हुए दिखाई दे रहे हैं। फर्श पर अभिषेक का आकर्षण और ऊर्जा निश्चित रूप से उनके प्रशंसकों को उनका दीवाना बना देगी। 

नोरा को बांद्रा में सोमवार रात कैमरापर्सन ने तब देखा जब वह एक इवेंट के लिए ब्लैक सैटिन बैकलेस ड्रेस में निकलीं। उन्होंने अपने भव्य रूप से सभी को चकित कर दिया और खुशी-खुशी वेन्यू के बाहर खड़े होकर तस्वीरें खिंचवाईं। नोरा, जो अक्सर अपने स्टाइलिश वॉक से ध्यान चुराती हैं, ब्लैक आउटफिट में सहज रूप से ठाठ दिख रही थीं, जिसे उन्होंने एक जोड़ी पंप और एक छोटे-छोटे हैंडबैग के साथ जोड़ा था। इवेंट में नोरा को देखकर भीड़ ने जल्द ही उनकी तस्वीरें क्लिक करनी शुरू कर दी और उनके साथ सेल्फी लेने की भी कोशिश की।

इस कार्यक्रम में कृति सनोन, विक्की कौशल और सारा अली खान भी शामिल हुईं।

नोरा फतेही का वर्कफ्रंट 

काम के मोर्चे पर, नोरा फतेही ने हाल ही में अमेरिका में अक्षय कुमार द्वारा सुर्खियों में आए द एंटरटेनर्स टूर की शुरुआत की। नोरा के साथ आने वाले अन्य अभिनेताओं में दिशा पटानी, मौनी रॉय, सोनम बाजवा और अपारशक्ति खुराना शामिल थे। नोरा '100 प्रतिशत' में नजर आएंगी, जिसे साजिद खान निर्देशित कर रहे हैं। फिल्म में जॉन अब्राहम, शहनाज गिल और रितेश देशमुख भी होंगे। उन्हें आयुष्मान खुराना की विचित्र थ्रिलर फिल्म 'एन एक्शन हीरो' के गाने 'जेधा नशा' में भी देखा गया था, जिसे उनके सिजलिंग डांस के लिए जबरदस्त प्रतिक्रियाएं मिली थीं। उन्हें राजकुमार राव के साथ बी प्राक और जानी के म्यूजिक वीडियो 'अच्छा सिला दिया' में भी देखा गया था। 


अभिषेक बच्चन का वर्क फ्रंट 

अभिषेक बच्चन को हाल ही में अबू धाबी में प्रतिष्ठित आईफा 2023 की मेजबानी करते देखा गया था। उनके बेल्ट के तहत प्रोजेक्ट की एक श्रृंखला है। वह 2019 की तमिल कॉमेडी ड्रामा 'केडी' के निखिल आडवाणी समर्थित हिंदी रीमेक में नजर आएंगे। वह आर बाल्की की अपकमिंग फिल्म 'घूमर' का भी हिस्सा हैं। फिल्म में शबाना आजमी, सैयामी खेर और अंगद बेदी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं।

अभिषेक के पास फिल्म निर्माता शूजीत सरकार की अनटाइटल्ड स्लाइस-ऑफ-लाइफ ड्रामा भी है। फिल्म की शूटिंग अगस्त 2023 में शुरू होगी। चर्चा है कि अभिषेक 'द बिग बुल' की अगली किस्त का भी हिस्सा होंगे। 

0/Post a Comment/Comments