बवाल का फर्स्ट लुक आया सामने, वरुण धवन-जान्हवी कपूर की फिल्म जुलाई में ओटीटी पर रिलीज होगी

 


वरुण धवन और जान्हवी कपूर की आगामी रोमांटिक-ड्रामा 'बवाल' साल की सबसे प्रत्याशित परियोजनाओं में से एक है। फिल्म मूल रूप से 7 अप्रैल, 2023 को एक नाटकीय रिलीज के लिए निर्धारित की गई थी। हालांकि, ऐसा लग रहा है कि फिल्म थिएटर मार्ग को छोड़ देगी और सीधे ओटीटी पर प्रीमियर करेगी। रोमांटिक-ड्रामा अप्रैल 2022 में लखनऊ में शुरू हुआ। टीम ने बाद में फिल्म की शूटिंग के लिए वारसॉ, पोलैंड, एम्स्टर्डम, नीदरलैंड की यात्रा की। 

प्राइम वीडियो ने सोमवार को घोषणा की कि वह बहुप्रतीक्षित फिल्म 'बवाल' का विश्व स्तर पर प्रीमियर करेगा, जो साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन बैनर और बहुप्रशंसित निर्देशक नितेश की प्रेम कहानी है। 'बवाल' के साथ, वरुण और जान्हवी ने पहली बार बड़े पर्दे पर साथ काम किया। यह फिल्म जुलाई में भारत और दुनिया भर के 200 देशों और क्षेत्रों में विशेष रूप से प्राइम वीडियो पर प्रदर्शित होगी। 

प्राइम में कंटेंट लाइसेंसिंग के निदेशक मनीष मेंघानी ने कहा, "प्राइम वीडियो देश के सबसे प्रसिद्ध निर्देशकों में से एक, नितेश तिवारी के प्यार बवाल के श्रम को 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में दर्शकों तक ले जाने के अवसर से पूरी तरह से खुश है।" वीडियो, भारत। 

"बवाल नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट की ओर से विश्व स्तर पर सीधे प्राइम वीडियो पर प्रीमियर करने वाली पहली फिल्म है, और हम इस विशेष फिल्म के साथ हम पर भरोसा करने के लिए साजिद को धन्यवाद देते हैं। 'बवाल' सार्वभौमिक अपील के साथ एक असाधारण कहानी है, जो वरुण और जाह्नवी द्वारा शानदार प्रदर्शन द्वारा संचालित है। । भारत के केंद्र में स्थित, मनोरंजक कथा दर्शकों को यूरोप के माध्यम से पहले कभी नहीं देखी गई यात्रा पर ले जाती है। हमारा मानना ​​है कि एक फिल्म जो भारत में निहित है, लेकिन एक वैश्विक अपील है, न केवल भारत में बल्कि सभी में ग्राहकों तक पहुंचने की हकदार है। दुनिया भर में। हम इस खूबसूरत फिल्म का आनंद लेने के लिए प्राइम वीडियो के दर्शकों का इंतजार नहीं कर सकते।"

निर्माता साजिद नाडियाडवाला ने कहा, "'बवाल' मेरे लिए एक बहुत ही खास फिल्म है, और मेरी सबसे महत्वाकांक्षी परियोजनाओं में से एक है। वरुण और जाह्नवी के साथ मेरे सबसे पसंदीदा फिल्म निर्माता नितेश तिवारी द्वारा निर्देशित इस फिल्म का निर्माण करना एक परम आनंद की बात है। एक साथ अपनी पहली फिल्म में अपना सर्वश्रेष्ठ दे रहे हैं। मुझे 'बावल' पर बहुत गर्व है, और मैं इस जुलाई में प्राइम वीडियो पर इसके विश्वव्यापी प्रीमियर की घोषणा करने के लिए रोमांचित हूं। मैं इस फिल्म के भौगोलिक बाधाओं को तोड़ने की संभावना से उत्साहित हूं और एक साथ 200 से अधिक देशों और क्षेत्रों में दर्शकों तक पहुंच रहा है। यह कहानी एक भव्य विश्वव्यापी प्रीमियर की हकदार है और मुझे प्राइम वीडियो के साथ जुड़ने की खुशी है, जिसकी अविश्वसनीय वैश्विक पहुंच है।

निर्देशक नितेश तिवारी ने कहा, "तीन भारतीय स्थानों और पांच यूरोपीय देशों में शूट की गई, 'बावल' में एक आकर्षक कहानी, नाटकीय दृश्य और मुख्य प्रतिभा वरुण और जाह्नवी के बीच बिल्कुल अद्भुत केमिस्ट्री है। मेरा मानना ​​है कि प्राइम वीडियो पर दुनिया भर में प्रीमियर हमारी मदद करेगा।" बवाल को भारत और सीमा पार के दर्शकों तक ले जाएं। हमने इस फिल्म को अपने दर्शकों तक पहुंचाने के लिए बहुत जुनून और प्रतिबद्धता के साथ काम किया है और अब हम उनकी प्रतिक्रिया सुनने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।"

0/Post a Comment/Comments