राजस्थान में इस दिन सात फेरे लेंगे परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढ़ा! डेस्टिनेशन वेडिंग की तैयारियां शुरू

 


Parineeti Chopra Raghav Chadha: कहने में दो राय नहीं है कि इस समय बॉलीवुड की दुनिया में परिणीति चोपड़ा और आम आदमी पार्टी सांसद राघव श्रद्धा की शादी सुर्खियों में है। बीते दिनों दोनों को राजस्थान में स्पॉट किया गया था जिसके बाद यह खबर आई कि यह कपल अपने लिए शादी का वेन्यू खोज रहे हैं। वहीं अब दोनों की शादी की तारीख भी सामने आ रही है। कहा जा रहा है कि दोनों फैमिली शादी की तैयारियों में जुट चुके हैं। जहां तक शादी की बात करें तो यह अक्टूबर महीने में होगी। परिणीति और राघव की शादी के लिए रिश्तेदारों की लंबी चौड़ी लिस्ट भी बनी है और कपल डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए तैयार है। आइए जानते हैं आखिर क्या है लेटेस्ट अपडेट।

इस शानदार जगह है वेन्यू के तौर पर फाइनल

मिली जानकारी के मुताबिक परिणीति और राघव अक्टूबर महीने में शादी के बंधन में बंधेंगे। कहा जा रहा है कि अभी तक फाइनल डेट के मुताबिक 28 या 29 अक्टूबर को परिणीति राघव की दुल्हनिया बनेगी। लेटेस्ट रिपोर्ट की मानें तो राजस्थान में डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए कपल तैयार हैं और उदयपुर के ओबेरॉय उदयविलास में यह शानदार शादी आयोजित की जाएगी। हालांकि इस बारे में अब तक आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। इसलिए इसे महज एक अफवाह भी बताया जा रहा है।

दो रिसेप्शन और रिश्तेदारों की लंबी चौड़ी लिस्ट

शादी को लेकर परिणीति और राघव दोनों काफी एक्साइटेड हैं और पानी की तरह पैसे बहाने के लिए भी तैयार हैं। रिपोर्ट की मानें तो उदयविलास में कमरों के छोटे होने तथा संख्या कम होने की वजह से समस्या आ सकती है। ऐसे में कहा जा रहा है कि हो सकता है इस वेन्यू में बदलाव किए जाएंगे। रिपोर्ट की मानें तो यह शादी काफी शानदार होने वाली है। कपल्स दो रिसेप्शन और रिश्तेदारों की लंबी चौड़ी लिस्ट होने की वजह से अपने वेन्यू में कोई कमी नहीं छोड़ना चाहते हैं।

साथ में स्पॉट हुए हैं परिणीति और राघव

गौरतलब है कि 13 मई को परिणीति और राघव की सगाई हुई थी। सगाई के बाद दोनों को कई दफा साथ में स्पॉट किया गया है। बीते दिनों कपल राजस्थान में वेन्यू की तलाश में गए थे।वहीं अभी हाल ही में डब्ल्यूटीसी क्रिकेट मैच को लंदन में इंजॉय करते हुए नजर आए थे। सोशल मीडिया पर दोनों की जोड़ी काफी चर्चा में है।

0/Post a Comment/Comments