संजय कपूर ने 'ब्लडी डैडी' में अपने किरदार के बारे में किया खुलासा, कहा 'यह थोड़ा विचित्र, नकारात्मक'


अभिनेता संजय कपूर ने अपने भूरे बालों वाले लुक और शाहिद कपूर, डायना पेंटी, रोनित रॉय, राजीव खंडेलवाल, अंकुर भाटिया और विवान भटेना अभिनीत फिल्म 'ब्लडी डैडी' में अपनी भूमिका के लिए खुद को तैयार करने के तरीके के बारे में बात की।

उन्होंने कहा, "मेरा किरदार नकारात्मक है, लेकिन वह थोड़ा विचित्र है और जब भी आप उसे देखेंगे तो आपके चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी, क्योंकि वह मजाकिया नहीं है, लेकिन परिस्थितियां और दृश्य ऐसे ही हैं। यह एक सौम्य किस्म का है।" भूमिका, शानदार, और पहले कभी नहीं किया गया। हर किसी ने लुक को पसंद किया है, इसलिए भी क्योंकि यह एक स्टाइल वाली फिल्म है, और जब आप लुक को सही पाते हैं, तो आधी लड़ाई जीत ली जाती है। 

संजय ने आगे विस्तार से बताया, "यह लुक मेरे किरदार हामिद द्वारा निभाए गए किरदार पर फिट बैठता है। भले ही फ्रेम में अलग-अलग किरदार हों और मैं कोई डायलॉग नहीं बोल रहा हूं, फिर भी दर्शकों का ध्यान मेरे किरदार पर जाएगा, क्योंकि वह जिस तरह से दिखता है।" "

'ब्लडी डैडी' में अपने सह-कलाकारों के साथ काम करने के अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए, संजय ने कहा, "मैंने शाहिद कपूर के साथ 'शानदार' में पहले काम किया है और छह, सात साल बाद फिर से एक साथ काम करना अच्छा लगा। वह बेहद प्रतिभाशाली अभिनेता हैं। कुछ अभिनेता ऐसे हैं जो उम्र के साथ बेहतर दिखते हैं और शाहिद उनमें से एक हैं। वह इस समय अपने खेल के शीर्ष पर है। वह काफी कूल और डायनामिक दिख रहे हैं।"

"एक और अभिनेता जिसके साथ मैंने पहली बार काम किया है, वह रोनित रॉय हैं। मैं उन्हें बहुत लंबे समय से जानता हूं। हम जिम के दोस्त हैं, और आखिरकार, जब आप एक साथ क्वालिटी टाइम बिताते हैं, तो आप एक-दूसरे को अच्छी तरह से जानते हैं, हालांकि फिल्म में हम एक दूसरे का गला घोंट रहे हैं। अबू धाबी में शूटिंग के दौरान हमारा समय बहुत अच्छा बीता। हम साथ में वर्कआउट करते थे और अपना लंच और डिनर साथ करते थे। मुझे राजीव खंडेलवाल के साथ काम करने में भी मजा आया। वह बिल्कुल ईमानदार और समर्पित हैं। रोनित।"

काम के मोर्चे पर, संजय ने 'लस्ट स्टोरीज़' नामक एंथोलॉजी में अभिनय करके खुद को फिर से नया रूप दिया। अब 'ब्लडी डैडी' के बाद उनके पास कटरीना कैफ और विजय सेतुपति के साथ श्रीराम राघवन की 'मेरी क्रिसमस' भी है। अभिनेता के पास पाइपलाइन में कुछ दिलचस्प अघोषित परियोजनाएं भी हैं।

0/Post a Comment/Comments