अपनी स्लिम कमर रखने के लिए मौनी रॉय करती हैं इस खास रूटीन को फॉलो, जानें हसीना के परफेक्ट फिगर का राज


 Mouni Roy: मौनी रॉय का नाम फिल्मी दुनिया में काफी जाने-माने नामों में से एक है। मौनी रॉय सोशल मीडिया पर अपनी फिटनेस को लेकर काफी एक्टिव नजर आती है वह अपनी फिट बॉडी के मंत्रा को अपने यूजर्स के साथ की बार शेयर करते हुए दिखाई देती है। मौनी अपनी परफेक्ट बॉडी के लिए ना केवल डाइट प्लान को फॉलो करती है साथ ही की घंटों तक वर्कआउट करते हुए भी नजर आती है। अगर आप भी मौनी रॉय जैसी फिट और पतली कमर बनाने चाहते हो , तो आज ही फॉलो करो इस रूटीन को अपनी डेली लाइफ में, कुछ ही हफ्तों में दिखेगा इसका असर।

हल्दी वाले पानी का करती हैं सेवन

सुबह उठते ही गर्म पानी का सेवन करना शरीर के लिए काफी फायदेमंद माना जाता है। अगर आप गर्म पानी में थोड़ी सी हल्दी मिलाकर उसे पीते हैं, तो यह शरीर की सेहतमंद के लिए काइी अच्छा माना जाता है। हल्दी शरीर के लिए काफी फायदेमंद मानी जाती है। इसमें बहुत सारे एंटी-आक्सीडेंट होते है। हल्दी वाले पानी का सेवन करने से शरीर में इम्यूनिटी भी काफी अच्छी रहती है। मौनी रोजाना दिन में लगभग 10 से 120गिलास हल्दी वाला पानी पीती है।

वर्कआउट के दौरान इसका करती है सेवन

मौनी अपनी फिटनेस को लेकर काफी चर्चा में रहती है। वह रोज जिम जाकर या फिर घर पर ही अपने वर्कआउट सेशन को पूरा करती है‌। मौनी रोज एक से दो घंटे तक योगा भी करती है। इसका अलावा मौनी को डांस करना भी बहुत पसंद है। डांस करने से भी फैट पसीने के रूप में शरीर से बाहर आता है।

डाइट में करती है इन हेल्दी खाने को शामिल

 मौनी रॉय रोज वर्कआउट में जाने से पहले कुछ प्रोटीन शेक्स और अंकुरित हुई दाल , एक कटोरी ओट्स और फल खाती है। इसके बाद वह दिन के समय में दाल, चावल और इडली खाना काफी पसंद है। वह साथ में सलाद भी खाती है। रात के समय में उन्हें सिपंल दाल और रोटी खाना पसंद है।

0/Post a Comment/Comments