काजोल की इस फिल्म में कोई एक्टर नहीं करना चाहता था यह किरदार, डायरेक्टर ने किया फिर सलमान खान को राज़ी


Kajol-Shahrukh :  बॉलीवुड में मशहूर फिल्मों में से एक फिल्म ‘कुछ कुछ होता’ (Film Kuch Kuch Hota Hai ) है तो आज भी लोगों के दिल और दिमाग पर चढ़ी रहती हैं. आपको बता दें फिल्म से जुड़ा एक किस्सा फराह खान ने एक डांस शो के दौरान शेयर किया है. फराह खान बताती हैं कि फिल्म के कई सीन्स सलमान खान (Salman Khan) के डुप्लीकेट से करवाए गए हैं. फराह खान ने यह खुलासा Sony Tv के शो इंडियाज बेस्ट डांसर (India’s Best Dancer) के दौरान किया था. आपको बता दें सलमान खान ने फिल्म में छोटा किरदार निभाया था. फिल्म में उन्होंने अमन का किरदार निभाया था. लेकिन छोटे रोल में भी उन्होंने ऑडिएंस पर एक अलग ही छाप छोड़ा था.

Sony TV पर हाल ही में इंडियाज बेस्ट डांसर का प्रोमो आउट हुआ जहां फराह खान बताती हैं कि फिल्म के दौरान क्योंकि सलमान खान कई और फिल्में भी कर रहे थे तो उनके पास समय कम होता था. कई बार इस वजह से सलमान खान सेट पर लेट भी आते थे, फिल्म में सलमान खान के डुप्लीकेट रितजी रहे थे. फराह खान बोलती हैं कि वह बहुत क्यूट है. फराह खान आगे बताती हैं कि फिल्म का फेमस गाना ‘साजन जी घर आए’ (Song Saajan Ji Ghar Aaye) के दौरान सलमान खान सेट पर नहीं आते थे सेट पर कई बार गाने के शूट के लिए सलमान खान की जगह रितजी का ही शॉट लिया गया है. फराह खान बताती हैं कि सलमान खान सेट पर सिर्फ 2-3 घंटे के लिए ही आते थे.

Kajol और Shahrukh Khan का था दमदार किरदार (Kajol-Shahrukh)

फिल्म से जुड़ी कहानी कहानी एक बार करण जौहर (Karan Johar) ने भी एक शो के दौरान बताया था आपको बता दें करण जौहर ने बताया था कि फिल्म ‘कुछ कुछ होता है’ के लिए कोई भी एक्टर अमन का किरदार निभाने के लिए तैयार नहीं हुआ था क्योंकि फिल्म में पहले से ही काजोल (Kajol) और शाहरुख़ खान (Shahrukh Khan) काम कर रहे थे इसलिए फिल्म में कोई भी एक्टर काम नहीं करना चाहता था क्योंकि फिल्म में काजोल और शाहरुख़ का किरदार स्ट्रोंग था.लेकिन जब करण ने सलमान से बात की तो वह यह किरदार निभाने के लिए तैयार हो गए थे.

इस वजह से किया Salman Khan ने छोटा किरदार (Kajol-Shahrukh)

रिपोर्ट्स के अनुसार करण जब सलमान को स्क्रिप्ट को सुनाई थी तब उन्हें फिल्म की आधी स्क्रिप्ट ही सुना था जिसके बाद उन्होंने कहा ” सलमान ने कहा, “क्या फ़र्क पड़ता है. मैं आपके पिता को जनता हूं, ये फिल्म मैं उनके लिए कर रहा हूं”

0/Post a Comment/Comments