माधुरी या प्रियंका नहीं बल्कि ऐश्वर्या राय हैं देश की सबसे अमीर हीरोइन, जानिए कितना है किस अभिनेत्री की कुल कमाई

अक्सर ऐसा कहा जाता है कि फिल्मों में हीरो से हीरोइन को पैसे कम मिलते हैं। बावजूद इसके एक्ट्रेसेस एक्टरों से बहुत आगे हैं। माना जाता है कि इन दोनों के बीच में जमीन आसमान का अंतर होता है, लेकिन एक्ट्रेस ना सिर्फ फिल्मों से बल्कि ब्रांड एंडोर्समेंट और बिजनेस से खूब पैसे कमाती हैं। आज हम आपको बताएंगे कि साउथ से लेकर बॉलीवुड तक कौन सी सबसे अमीर एक्ट्रेस हैं। उनका नेटवर्थ क्या है।

ऐश्वर्या राय बच्चन

ऐश्वर्या राय बच्चन इंडस्ट्री की सबसे अमीर अभिनेत्रियों में से एक हैं। ऐश्वर्या राय की नेटवर्थ 1028 करोड़ों रुपए है। वह सबसे ज्यादा फीस लेने वाली अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं। एक फिल्म में काम करने के लिए वह 10 करोड़ रुपए तक चार्ज करती हैं।

प्रियंका चोपड़ा 

प्रियंका चोपड़ा और ना सिर्फ देसी गर्ल बल्कि वह ग्लोबल स्टार बन चुकी हैं। वहीं उनके नेटवर्थ की बात करें तो उनके पास लगभग 580 करोड़ की संपत्ति है।

आलिया भट्ट 

आलिया भट्ट बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में से एक है।  वह करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से साल 2012 में एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू किया।

बहुत कम समय में एक बहुत टॉप  एक्ट्रेसेस में शुमार हो गई। उनके नेटवर्थ की बात करें तो उनके पास 557 करोड़ रुपए हैं। वह एक फिल्म के लिए 10 से 15 करोड़ की फीस लेती हैं।

करीना कपूर खान 

करीना कपूर की बात करें तो बॉलीवुड की टॉप एक्टर्स में शुमार हैं और वह बेशुमार संपत्ति की मालकिन है। ब्रांड एंडोर्समेंट के जरिए तगड़ी कमाई करती हैं और उनका नेटवर्थ 440 करोड़ के आसपास है।

अनुष्का शर्मा 

अनुष्का शर्मा की बात करें तो उनका नेटवर्थ 255 करोड़ रुपए तक है और वह एक क्लोथिंग ब्रांड की मालकिन हैं।

माधुरी दीक्षित

धक-धक गर्ल यानी कि माधुरी दीक्षित की बात करें तो उनका कुल नेटवर्थ 240 करोड़ रुपए का है। माधुरी दीक्षित अपना ऑनलाइन डांस स्कूल चलाती हैं और एंडोर्समेंट के जरिए खूब कमाई करती हैं।

कैटरीना कैफ 

कैटरीना कैफ की बात करें तो उनके पास 217 करोड़ की प्रॉपर्टी है और वह इस फिल्म के 10 से 12 करोड़ का चार्ज करती हैं। जबकि ब्रांड एंडोर्समेंट के लिए वह 6 से 7 करोड़ रुपए चार्ज करती हैं।

नयनतारा 

साउथ की सुपरस्टार नयनतारा कि नेटवर्थ 165 करोड़ के आसपास है और वह एक फिल्म के लिए 7 से 8 करोड़ चार्ज करती हैं। शाहरुख खान के साथ फिल्म जवान में नजर आने वाली है।

अनुष्का शेट्टी 

साउथ की स्टार और बाहुबली एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी की नेटवर्थ 120 करोड़ है। वह एक फिल्म के लिए 6 करोड़ चार्ज करती हैं।

सामंथा रुथ प्रभु

सामंथा रुथ प्रभु की बात करें तो वह 89 करोड़ की मालकिन हैं।

0/Post a Comment/Comments