Bigg Boss OTT: क्या OTT के इस शो से डेब्यू करने जा रहे हैं ये एक्टर, पृथ्वीराज चौहान से मिली थी बड़ी पहचान

Bigg Boss OTT : ‘बिग बॉस’ (Bigg Boss) टीवी का सबसे कंट्रोवर्शियल शो है. शो के कई सीजन को टीवी पर सक्सेस मिलने के बाद मेकर्स ने OTT के लिए भी शो प्रोड्यूस किया. जी हां बिग बॉस का OTT वर्जन भी है. Bigg Boss OTT का पहला सीजन पूरा भी हो चुका है.

Rajat Tokas को ऑफर हुआ OTT का शो

आपको बता दें कि पृथ्वीराज चौहान फेम  रजत टोकस (Rajat Tokas) को बिग बॉस OTT के लिए उन्हें ऑफर किया गया है. हालांकि रिपोर्ट्स के अनुसार अभी रजत टोकस इस ऑफर पर विचार कर रहे हैं. रजत ने फिलहाल शो को लेकर कोई अनाउंसमेंट नहीं की है. आपको बता दें कि शो के लिए रजत को पहले भी कई बार ऑफर किया जा चुका है लेकिन समय न रहते हुए रजत ने हर बार ऑफर को ठुकराया है.

इन शोज में काम कर चुके हैं एक्टर

रजत के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्टर ने अभी तक कई ऐतिहासिक किरदार निभाये हैं. जिसमें पृथ्वीराज चौहान से लेकर जोधा अकबर का नाम भी शामिल है. धर्म वीर, तेरे लिए , नागिन 3, केशव पंडित में भी रजत ने अपने काम से अपने फैंस को हमेशा इम्प्रेस काम किया है.

Munawar Farooqui भी हो सकते हैं शो का हिस्सा

शो में आने वाले कंटेस्टेंट की बात करें तो अभी लॉकअप सीजन 1 (Lock Upp Season 1) के विजेता मुनव्वर फारुकी (Munawar Farooqui) का नाम आगे आ रहा है.

खबर ऐसी भी आई थी कि मुनव्वरखतरों के खिलाड़ी सीजन 13 (Khatro Ke Khiladi Season 13) का हिस्सा बनेंगे. लेकिन पासपोर्ट में गड़बड़ी के चलते मुनव्वर शो में हिस्सा नहीं ले सके.

Bigg Boss OTT 2 Promo Release

आपको बता दें कि बिग बॉस ओटीटी के फैंस लिए अच्छी खबर है. खबर यह है कि शो का पहला प्रोमो मेकर्स ने आउट हो चूका है.. जैसा की हम आपको बता चुके हैं कि इस बार शो के होस्ट करण जौहर नहीं सलमान खान होंगे. शो के प्रोमो में सलमान खान हमेशा की तरह ही दमदार अंदाज़ में नजर आए हैं.

शो के प्रोमो को देखकर फैंस शो के लिए एक्साइटेड दिख रहे हैं. इस बार क्योंकि शो को सलमान खान होस्ट कर रहे हैं तो फेंस की शो से अपेक्षाएं काफी बढती हुई दिख रही है.

Bigg Boss OTT Season 1 रहा था सफल

आपको बता दें कि शो के पहले सीजन में शमिता शेट्टी (Shamita Shetty), राकेश बापट (Rakesh Bapat), उर्फी जावेद (Urfi Javed), जीशान खान (Zeeshan Khan), निशांत भट (Nishant Bhat), प्रतीक सहजपाल (Prateik Sahajpal ) और नेहा भसीन (Neha Bhasin) शामिल थे.

आपको बता दें कि बिग बॉस ओटीटी सीजन 1  (Bigg Boss Ott Season 1) दिव्या अग्रवाल (Divya Agarwal) ने जीता था.

0/Post a Comment/Comments