Bigg Boss OTT 2: शो की थीम का हुआ खुलासा, सेट को लेकर आर्ट डायरेक्टर ने कहीं ये बात

Bigg Boss OTT 2: बिग बॉस ओटीटी 2 को लेकर लगातार बाज बना है और शो को लेकर तमाम तरह की खबरें भी वायरल हो रही है। इस बार बिग बॉस ओटीटी पिछले सीजन से अलग होने वाला है और हाल ही में इसे थीम को लेकर खुलासा हुआ है। फैंस के बीच एक्साइटमेंट बरकरार है और कहा जा रहा है कि शो में कई नामी सेलेब्स नजर आएंगे। फिल्हाल इस बारे में कोई आधिकारिक जानकारी नहीं है। हालांकि इस सब के बीच बरसों से बिग बॉस के सेट को डिजाइन कर रहे आर्ट डायरेक्टर ओमंग कुमार ने खुलासा किया है कि इस बार शो की थीम क्या है।

हर बार से अलग है बिग बॉस ओटीटी 2

पिंकविला की एक रिपोर्ट में आर्ट डायरेक्टर ओमंग कुमार शो की थीम को लेकर बात करते हुए नजर आए हैं। उन्होंने कहा है कि “हम पिछले साल की गई किसी भी चीज को इस बार रिपीट नहीं कर रहे हैं। यह बिग बॉस ओटीटी बिग बॉस हिंदी, बिग बॉस मराठी और बिग बॉस मलयालम से अलग होना चाहिए। चूंकि यह ओटीटी पर है और यहां एक अलग तरह की ऑडियंस हैं। यह 7 दिन और 24 घंटे आएगा इसलिए बिग बॉस ओटीटी 2 का फ्लेवर मॉर्डन और काफी अलग है जो लोगों को खूब पसंद आएगी।”

सेट को लेकर बड़ा खुलासा

इतना ही नहीं उन्होंने यह भी कहा कि “बिग बॉस ओटीटी 2 पिछली बार से काफी अलग है। वहीं उन्होंने इस बारे में कुछ और कहने से मना किया और कहा कि अभी के लिए, मैं बस इतना कह सकता हूं। इस बार सेट बहुत सुंदर है और मैं आपको जल्द दिखाऊंगा।”

ये कंटेस्टेंट आ सकते हैं नजर

बिग बॉस ओटीटी 2 में पलक पुरसवानी, अविनाश सचदेव, अनुराग डोभाल, अंजलि अरोड़ा, रजत टोकस, आवेज दरबार का नाम सामने आ रहा है। कुछ नाम पर अभी भी अटकलों का बाजार गर्म है और आधिकारिक पुष्टि का इंतजार है। सलमान क एक बार फिर बिग बॉस ओटीटी में धमाल मचाते देखने के लिए लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि इस बार का शो वाकई काफी ख़ास है।

0/Post a Comment/Comments